इस बाइक के लुक्स बना देंगे आपको भी दीवाना…

0
0

 

भारत मे बेनेली 18 फरवरी को अपनी दमदार एडवेंचर बाइक टीआरके 502 और 502एक्स को लॉन्च करने वाली है। जनवरी में इस दमदार बाइक की बुकिंग कंपनी भारत मे शुरू कर सकती है। दोनों बाइक्स खासतौर पर ऑफ़रोडिंग के लिए बनाई गई है और ये एक टूरर बाइक है।

दोनों ही बाइक्स में 499 सीसी का इंजन देखने को मिलेगा जो 47.6 पिएस का पावर 45 न्यूटन मीटर के टार्क पर प्रदान कर पाने में सक्षम होगा। यह इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स द्वारा संचालित किया जायेगा। 17 इंच के बड़े स्पोक व्हील्स के साथ यह बाइक हाई परफॉरमेंस ट्यूबलेस टायर्स से लैस होगी।

ट्रेलिस फ्रेम पर बनी इस बाइक में ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में ड्यूल डिस्क ब्रेक और रियर में सिंगल डिस्क ब्रेक के साथ ड्यूल चैनल एबीएस देखने को मिलेंगे। दोनों बाइक्स में अंतर इनके टायर्स का होगा। जहाँ टीआरके 502 में सॉफ्ट टायर देखने को मिलेंगे वही टीआरके 502एक्स ऑफ़रोड टायर से लैस होगी।

ऑफ़रोडिंग बाइक होने के लिहाज से दोनो बाइक्स में लगेज ले जाने के लिए काफी स्टील फ्रेम दिए गए हैं। राइडर की सुविधा के लिए यह बाइक फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कॉन्सोल और एलईडी लाइट से लैस होगी। भारतीय बाजार में इस बाइक की कीमत 5 से 5.5 लाख रुपए तक होने की उम्मीद है।