इस हीरोइन ने PM Modi से पूछा, आप मुझे फॉलो क्यों नहीं करते हैं?

0
2
विदेश से धन जुटाने की सरकार की है योजना

जेएनएन। फिल्म एक्ट्रेस पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। पायल खुले तौर पर भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करती हैं, लेकिन उन्होंने अभी पीएम मोदी से एक सवाल पूछा है, जिसके बाद से वो सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने पीएम मोदी से पूछा है कि आखिर वे उन्हें (पायल रोहतगी) फॉलो क्यों नहीं कर रहे हैं।

PAYAL ROHATGI & Team -BHAKTS of BHAGWAN RAM के नाम से अपना अकाउंट चला रही पायल लगातार हिंदू और बीजेपी के लिए ट्वीट करती रहती हैं। उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा है, ‘माननीय प्रधानमंत्री जी, मैं आपसे कभी मिली नहीं हूं। आपका ट्विटर हैंडल भी मुझे फॉलो नहीं करता। हालांकि वो आपके बाकी कई सारे सपोर्टर्स को फॉलो करता है। मैं दिल से आपको सपोर्ट करती हूं। मुझे लगता है कि आप देश के निष्पक्ष नेता हैं। क्या मेरे साथ ऐसा करना ठीक बात है?’

खास बात ये है कि लोग पायल रोहतगी के ट्वीट पर लगातार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई लोग उनका साथ दे रहे हैं तो कई लोग पायल रोहतगी के मजे भी ले रहे हैं। बता दें कि पायल ने प्लान, रक्त, हे बेबी, 36 चाइना टाउन और ढोल जैसी फिल्मों में काम किया है। पिछले कई सालों से वे बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन इससे पहले वो बिग बॉस 2 की कंटेस्टेंट रही और नच बलिए और सीआईडी में भी नजर आ चुकी हैं।