उम्मीद है ‘लव सोनिया’ फिल्म के जरिए लड़कियों तस्करी रुक सके: मृणाल ठाकुर

0
30

हाल ही में ‘लव सोनिया’ का ट्रेलर जारी हुआ जिसे दर्शकों और फिल्मी हस्तियों की खूब सराहना मिल रही है. इस फिल्म से डेब्यू करने जा रहीं एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर का कहना है कि उम्मीद है कि यह फिल्म विश्व भर के लोगों तक पहुंचेगी और कई लड़कियां मानव तस्करी से बच सकेंगी.

ह्यूमन ट्रैफिकिंग पर बनी फिल्म ‘लव सोनिया’ के ट्रेलर को दर्शकों और बालीवुड हस्तियों की खूब सराहना मिल रही है. इस फिल्म से बॉलीवड में डेब्यू करने जा रही एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर का कहना है कि बड़े पर्दे पर करियर की शुरुआत के लिए यह फिल्म और किरदार सबसे बेहतरीन है.

बता दें मृणाल को टेलीविजन शो ‘कुमकुम भाग्य’ से लोकप्रियता हासिल हुई थी. इस सीरियल में मृणाल ठाकुर बुलबुल अरोड़ा के किरदार में नजर आईं थीं. सीरियल में उनके किरदार को टीवी दर्शकों ने काफी पंसद किया था. बेहद कम समय में इंडस्ट्री में नाम कमाने वालीं ये एक्ट्रेस बॉलीवुड में आने से पहले इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर नाम कमा चुकी हैं. मृणाल की पहली हिन्दी फिल्म ‘लव सोनिया’ कई फिल्म फेस्टिवल्स में छाई हुई है. तबरेज निर्देशित फिल्म ‘लव सोनिया’ को इस साल मेलबर्न में भारतीय फिल्मोत्सव में सर्वश्रेष्ठ इंडी फिल्म के पुरस्कार से नवाजा जा चुका है.

इस फिल्म में मृणाल लीड रोल में हैं. वह सोनिया नाम की लड़की की लड़की का किरदार अदा कर रही हैं. ‘लव सोनिया’ के जरिए बॉलीवुड में मिले इस शानदार ब्रेक के बारे में मृणाल ने कहा, ‘एक करियर की शुरुआत के लिए यह बेहद ही बेहतरीन किरदार है. मैं इस फिल्म में टैलेंटेड कलाकारों के साथ अपने डेब्यू को लेकर बेहद उत्साहित हूं.’

तबरेज नूरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म के ट्रेलर को गुरुवार को लांच किया गया था. अब तक यूट्यूब पर जारी ‘लव सोनिया’ ट्रेलर को खबर लिखे जाने तक 78 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.मृणाल ने कहा, ‘यह फिल्म तबरेज का सपना है और इसलिए हमने इस पर कड़ी मेहनत की है. उम्मीद है कि यह फिल्म विश्व भर के लोगों तक पहुंचेगी और कई लड़कियां मानव तस्करी से बच सकेंगी. मैं इस टीम के साथ जुड़कर गौरवान्वित हूं.’ लव सोनिया में कुमकुम भाग्य वाली मृणाल का अंदाज बिल्कुल जुदा नजर आ रहा है. अक्सर ग्लैमरस लुक में दिखने वाली ये एक्ट्रेस बेहद साधारण लुक में नजर आ रही हैं.