एंड्रॉइड क्यू के साथ नोकिया 8.2, 32 एमपी सेल्फी पॉप-अप कैमरा डिज़ाइन लीक हुआ…

0
1

COME AND JOIN US. BE A PART OF OYETECHY. WE GIVE A STAGE TO SHOW UP YOUR WRITING SKILLS.

आधे से ज्यादा एक साल बाद, नोकिया 8.1 को फॉलो-अप मिल रहा है। नोकिया 8.2 फोन के बारे में कहा जा रहा है कि यह जल्द ही एक युवा टेक उत्साही के अनुसार होगा, जिसके लीक आमतौर पर सही होंगे। HMD Global को उम्मीद है कि वह नए नोकिया एंड्रॉयड फोन को सरप्राइज- पॉप-अप कैमरा के साथ जारी करेगा। यह इस कैमरा डिज़ाइन के साथ ब्रांड का पहला उपकरण होगा, हालांकि हम जानते हैं कि यह इस तरह की सुविधा के लिए पहला नहीं है। नोकिया X71 पर सेल्फी कैमरे के लिए एक पॉप-अप कैम पर एक पायदान से लेकर एक पायदान के छेद तक, नोकिया निम्नलिखित प्रवृत्तियों के लिए निश्चित रूप से तेज़ है।
नोकिया 8.2 एक और मिड-रेंज है जिसमें पहले से ही 32MP का सेल्फी सेंसर होगा। हम मान रहे हैं कि यह एक ही फ्रंट-फेसिंग कैमरा मॉड्यूल है जिसका उपयोग नवीनतम ओप्पो और वीवो स्मार्टफोन पर किया जाता है। अभी तक कोई सटीक रिलीज़ की तारीख नहीं दी गई है, लेकिन कहा जाता है कि फोन पहले से ही एंड्रॉइड क्यू (एंड्रॉइड 10) पर चलता है, न कि एंड्रॉइड 9.0 आउट ऑफ बॉक्स।
हम एक अगस्त या सितंबर आगमन (या शायद Q4) मान सकते हैं यदि यह पहले से ही एंड्रॉइड Q द्वारा संचालित किया जाएगा। यह हमारे द्वारा पेश किए जाने वाले पहले एंड्रॉइड क्यू फोन में से एक हो सकता है। जब अन्य स्पेक्स की बात आती है, तो नोकिया 8.2 में 256GB बिल्ट-इन स्टोरेज, 8GB रैम और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 700 की सुविधा होने की बात भी कही गई है। हमें इस बात का कोई अंदाज़ा नहीं है कि Android टीम अगले प्लेटफॉर्म वर्जन को कॉल करने वाली Q dessert को क्या कहेगी।
यदि हमारे द्वारा यहाँ उल्लेखित सब कुछ सत्य है, तो कोई बता नहीं सकता लेकिन आप जानते हैं, कुछ बेहतर करने की उम्मीद करना हमेशा अच्छा होता है। हम नए 5G फोन को भी देख सकते हैं क्योंकि Nokia 8.2 को 5G सपोर्ट शामिल करने के लिए भी कहा जाता है, भले ही यह केवल एक मिड-रेंज डिवाइस हो।
नोकिया गुणवत्ता जानता है। यह कई बजट के अनुकूल और मध्य-श्रेणी के फोन बेचता है, लेकिन उनमें से अधिकांश शीर्ष निर्माण गुणवत्ता के साथ आते हैं। चश्मा लगभग प्रीमियम हैं जबकि अभी भी सस्ती कीमत के टैग शेष हैं। ध्यान दें कि एक नोकिया 6.2 और नोकिया 7.2 भी काम करता है और अगले महीने शुरू हो सकता है।