एक और एक्ट्रेस का नाम आया सामने, अब अभिनेत्री संजना गलरानी के घर सीसीबी का छापा

0
1

कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को सोमवार को एक ड्रग्स केस में 5 दिन की कस्टडी में भेज दिया गया। रागिनी द्विवेदी को हिरासत में लिए जाने के बाद अब एक्ट्रेस संजना गलरानी के घर पर सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने छापा मारा है। सीसीबी ने एक ड्रग्स केस में ही कोर्ट से वारंट प्राप्त कर एक्ट्रेस के घर पर खोजबीन की है। जॉइंट सीनी क्राइम संदीप पाटिल ने इसकी जानकारी दी है।

बताया जा रहा है कि कोर्ट की ओर से सर्च वारंट मिलने के बाद सीसीबी की टीम सुबह 6:30 बजे एक्ट्रेस के घर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी। रिपोर्ट्स के अनुसार, मोबाइल, लैपटॉप, अन्य दस्तावेजों को सील कर दिया गया है और छापेमारी जारी है। दरअसल, एक ड्रग सप्लायर के साथ पार्टी करने के बाद एक्ट्रेस का नाम सामने आया है। साथ ही एक्ट्रेस ने पहले ड्रग मामले को लेकर स्टेटमेंट जारी किया था, जिसमें ड्रग लेने की बातों को नकार दिया था।

सीसीबी के अनुसार, एक नियाज को भी इस मामले को लेकर चल रही जांच में गिरफ्तार किया गया है। एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें 5 दिन की कस्टडी में भेज दिया गया है। वहीं, पुलिस ने बताया है कि अभी तक इस केस में दो और लोगो को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में संजना के करीबी राहुल को भी पिछले हफ्ते ही गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि कन्नड़ फिल्म निर्माता इंद्रजीत लंकेश, कुछ हफ़्ते पहले, CCB के सामने पेश हुए थे, जहां उन्होंने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर अहम जानकारी दी थी। फिल्म मेकर ने बताया था कि कन्नड़ इंडस्ट्री के कई स्टार्स ड्रग माफियाओं के संपर्क में हैं और वो रेग्युलर बेस पर ड्रग्स ले रहे हैं।