एचपी भारत में लेजर प्रिंटर पोर्टफोलियो को रिफ्रेश करता है…

0
6

 

 

जहां एचपी की लेजर 108 प्रिंटर सीरीज की शुरुआती कीमत 10,960 रुपये है, वहीं लेजर एमएफपी 136 सीरीज और लेजर एमएफपी 138 एफएनवी सीरीज की शुरुआती कीमत 16,560 रुपये है।

नई दिल्ली: एचपी इंक ने बुधवार को भारत में लेजर प्रिंटर की तीन नई श्रृंखलाएं पेश कीं, जिसमें वाई-फाई डायरेक्ट सहित आसान मोबाइल प्रिंटिंग सुविधाओं के साथ उच्च प्रिंट गति को अनुकूल बनाने का वादा किया गया है।

जहां एचपी की लेजर 108 प्रिंटर सीरीज की शुरुआती कीमत 10,960 रुपये है, वहीं लेजर एमएफपी 136 सीरीज और लेजर एमएफपी 138 एफएनवी सीरीज की शुरुआती कीमत 16,560 रुपये है।

“एचपी लेजर प्रिंटर की नई श्रृंखला व्यवसायों, विशेष रूप से छोटे और मध्यम व्यवसायों और स्टार्टअप्स को गुणवत्ता पर समझौता किए बिना कुशल और किफायती प्रिंटिंग ऑपरेशन चलाने में मदद कर सकती है,” लियो जोसेफ, वरिष्ठ निदेशक, प्रिंटिंग सिस्टम और समाधान, एचपी इंक। भारत , एक प्रेस बयान में कहा।

मल्टी-फंक्शन 136 श्रृंखला और 138 एफएनएनवी के साथ 108 एकल-फ़ंक्शन श्रृंखला, मोबाइल-प्रथम कार्य स्थानों का समर्थन करने के लिए डिज़ाइन की गई हैं।

वाई-फाई डायरेक्ट के साथ संचालित, प्रिंटर एचपी स्मार्ट ऐप के साथ संगत हैं, जिससे उपयोगकर्ता अपने स्मार्टफोन से दस्तावेजों को प्रिंट, स्कैन और कॉपी कर सकते हैं और क्लाउड या ईमेल के माध्यम से साझा कर सकते हैं।

जब कोई नेटवर्क कनेक्शन उपलब्ध न हो, तो एप्लिकेशन दस्तावेजों को कनेक्ट और प्रिंट भी कर सकता है।

“, एचपी लेजर प्रिंटर की नई रेंज की शुरुआत के साथ, हम आधुनिक कार्यस्थलों के लिए उपयुक्त पूर्ण विशेषताओं वाले लेजर प्रिंटिंग समाधान वाले उपभोक्ताओं की विकसित जरूरतों को पूरा कर रहे हैं,” उपभोक्ता और एसएमबी प्रिंटिंग के लिए कंट्री श्रेणी और बिक्री प्रमुख मनोज कपूर ने कहा। एचपी इंडिया।

एचपी के लेजर प्रिंटर की नई श्रृंखला एचपी वर्ल्ड स्टोर्स, रिटेल आउटलेट्स, आईटी रिटेलर्स और ई-टेलर्स में खरीदने के लिए उपलब्ध है।