ऐश्वर्या राय बच्चन अपना 45वां बर्थडे मना रही हैं यहां , जानें क्यों

0
4

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने 1 नवंबर को अपना 45वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर अभिषेक बच्चन ने घर पर एक पार्टी रखी थी दी। और इसके बाद ये कपल
बेटी अराध्या के साथ पार्टी कैपिटल के नाम से मशहूर गोवा के लिए रवाना हो गया। गोवा हमेशा से ही सेलेब्स का फेवरेट डेस्टिनेशन्स रहा है। जहां समुद्र की लहरों के बीच पार्टी करने का अलग ही एन्जॉयमेंट है।

गोवा में नाइटक्लब्स की भरमार है और जितनी बार भी आप यहां जाएंगे उतनी बार एक नई जगह एक्सप्लोर करने को मिलेगा।

गोवा में पॉप्युलर हैं पार्टी के लिए ये जगहें

कालांगुट बीच पर क्लब कबाना के अलावा दुनियाभर में मशहूर डेकेड्स बार, बागा बीच पर टीटोज़ और कैफे मैंबो, वेगेटर बीच पर एल्कोव, कोलावा बीच पर जिगी एंड जॉनी कूल कुछ ऐसी ही जगहें हैं जो पार्टी करने की बेहतरीन जगहें हैं।

गोवा में ज्यादातर बीच शाम ढ़लते ही पार्टी डेस्टिनेशन में बदलने लगते हैं। समुद्र के लहरों के साथ लोग शाम को म्यूजिक के साथ मौसम को एन्जॉय करते हुए देखे जा सकते हैं। अगर आप गोवा में हैं तो एक बात तय है कि बोर नहीं हो सकते। यहां करने को इतनी सारी चीज़ें हैं जिसमें आपका पूरा दिन कैसे निकल जाता है पता भी नहीं लगता। पार्टी लवर्स के लिए तो गोवा से बेहतरीन दूसरी कोई डेस्टिनेशन हो ही नहीं सकती।

गोवा में क्या है खास

क्रूज पार्टी
गोवा आकर कुछ चीज़ों का एक्सपीरियंस लेना तो बिल्कुल भी मिस न करें जिसमें से एक है क्रूज पार्टी। लक्जरी क्रूज पर म्यूज़िक, डांस और टेस्टी फूड का साथ, सिर्फ उस शाम को ही नहीं पूरे ट्रिप को यादगार बनाने के लिए काफी है। क्रूज पार्टी को ज्वॉइन करने के लिए टाइमिंग के बारे में पहले से ही पता कर लें क्योंकि एक वक्त बाद इसमें एंट्री बंद हो जाती है।

लैपर्ड वैली

अगोंडा और पालोलेम की बीच यह जगह पार्टी के लिए बहुत ही मशहूर जगह है। जंगल के बीच डीजे, लेजर लाइट्स और स्पीकर्स के बीच झूमते हुए लोगों को देखकर आप भी खुद को झूमने से रोक नहीं पाएंगे।

बैंबू फॉरेस्ट

वेगेटर और अंजुना बीच का बैंबू फॉरेस्ट भी पार्टी लवर्स के फेवरेट डेस्टिनेशन्स में से एक है। जहां दिवाली से शुरू हुए पार्टी का दौर न्यू ईयर तक चलता है। और हर एक पार्टी की अलग ही रौनक रहती है। दुनिया के अलग-अलग कोने से लोग इसमें शामिल होने आते हैं।

तो अगर आप भी दिवाली या न्यू ईयर पार्टी के लिए गोवा जाने का प्लान कर रहे हैं तो इन जगहों पर जरूर जाए।