ओप्पो ने लॉन्च किए 44MP डुअल पंच-होल कैमरा के साथ Reno3 Pro लॉन्च …

0
15

 

ओप्पो भारत में अपने आगामी स्मार्टफोन – रेनो 3 प्रो के लॉन्च के लिए कमर कस रहा है। अब, लॉन्च से पहले, ओप्पो ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट और अमेज़न इंडिया पर भी स्मार्टफोन को छेड़ना शुरू कर दिया है। टीज़र ने यह भी पुष्टि की कि फोन को एक डुअल-पंच होल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जाएगा।

विपक्ष-teases-रेनो-3-समर्थक के साथ-44mp-दोहरे पंच छेद कैमरा आगे के- लांच

“ओप्पो रेनो 3 प्रो में डुअल पंच होल कैमरा पेश करता है। यह ड्यूल लुक बोकेह के साथ सपने जैसी छवियां बनाने में मदद करता है। ड्यूल फ्रंट कैमरा किनारों को तेज करके और बैकग्राउंड ग्रेडिएंट का निर्माण करके एक दूरबीन बोकेह इफेक्ट प्रदान करता है,” आधिकारिक टीज़र को पढ़ता है।

कंपनी ने विद्युत जामवाल का एक टीज़र वीडियो भी जारी किया है, जहाँ वह ड्यूल-पंच होल कैमरा के फायदे बता रहे हैं। ओप्पो रेनो 3 प्रो एक से अलग होने जा रहा है जिसे पिछले साल दिसंबर में सिंगल पंच-होल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया था।

ओप्पो रेनो 3 प्रो

कहा जाता है कि ओप्पो रेनो 3 प्रो में 44MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है, जिसमें बेहतर पोर्ट्रेट पिक्चर्स के लिए 2MP डेप्थ सेंसर है। यह पंच-होल डिस्प्ले में 44MP कैमरा सेंसर देने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन है।

Oppo Reno3 Pro के स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन चीन में पहले से ही लॉन्च किया गया है, इसलिए हम आगामी ओप्पो रेनो 3 प्रो से लगभग समान विनिर्देशों की उम्मीद कर सकते हैं। स्मार्टफोन को चीन में 6.5-इंच OLED FHD + रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया था। HDR10 + प्रमाणन और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ स्क्रीन 90Hz ताज़ा दर का समर्थन करता है।

oppo renp3 pro टीज़र

हुड के तहत, स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 जी प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जाता है, जिसमें 12 जीबी रैम और 256 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज है। ओप्पो रेनो 3 प्रो को वीओसीओसी 4.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,025 एमएएच की बैटरी द्वारा ईंधन दिया जाएगा। यह ColorOS 7 त्वचा के शीर्ष पर Android 10 पर चलता है।

ऑप्टिकल फ्रंट पर, स्मार्टफोन में एक एलईडी फ्लैश के साथ 48MP Sony IMX586 प्राइमरी कैमरा + 13MP टेलीफोटो लेंस + 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस + 2MP डेप्थ सेंसर के संयोजन के साथ एक क्वाड-कैमरा सेटअप होगा।