ओप्पो F11 प्रो वाटरफॉल ग्रे कलर में 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ घोषणा की गई है…

0
1

ओप्पो ने हाल ही में भारत में ओप्पो F11 प्रो एवेंजर्स एडिशन का अनावरण किया और अब, कंपनी ने ओप्पो F11 प्रो का एक नया वेरिएंट लॉन्च किया है, जिसे ओप्पो इसे “वॉटरफॉल ग्रे” कहता है। यहां वह सब कुछ है जो आपको ओप्पो एफ 11 प्रो वाटरफॉल ग्रे के बारे में जानने की जरूरत है।

केवल रंग बदलते हैं

ओप्पो एफ 11 प्रो के स्टैंडर्ड वेरिएंट और वॉटरफॉल ग्रे वेरिएंट के बीच एकमात्र अंतर कलर स्कीम का है। आंतरिक रूप से, दोनों विकल्प समान रूप से निर्दिष्ट हार्डवेयर प्रदान करते हैं, और झरना ग्रे संस्करण, जैसा कि नाम से पता चलता है, एक ग्रे रंग टोन के साथ एक ढाल डिजाइन है। फोन में एक लैवेंडर और ग्रे कलर स्कीम है, जो महिला दर्शकों को पसंद आ सकती है।

अब तक, ओप्पो F11 प्रो वाटरफॉल ग्रे संस्करण मलेशिया और थाईलैंड में उपलब्ध है। यह उपकरण जल्द ही फिलीपींस में भी उपलब्ध होगा। अब तक, भारत में ओप्पो F11 प्रो वाटरफॉल ग्रे की उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

ओप्पो F11 प्रो के स्पेसिफिकेशन

Oppo F11 Pro FHD + रेजोल्यूशन के साथ 6.5-इंच की IPS LCD स्क्रीन के साथ आता है, जिसमें एक notch- कम, बेजल-लेस डिज़ाइन दिया गया है। MediaTek Helio P70 SoC 6 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ स्मार्टफोन को पावर देता है। अतिरिक्त भंडारण विस्तार के लिए, डिवाइस में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है।

डिवाइस में 48 एमपी प्राइमरी कैमरा और 5 एमपी डेप्थ कैमरा के साथ एक ड्यूल कैमरा सेटअप है। आगे की तरफ, डिवाइस में 16 एमपी का सेल्फी कैमरा है, जो 1080p वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है। स्मार्टफोन में दोनों स्लॉट पर 4G LTE और VoLTE के लिए सपोर्ट के साथ डुअल सिम कार्ड स्लॉट है।

4000 एमएएच की ली-आयन बैटरी में माइक्रो यूएसबी पोर्ट के माध्यम से वीओओसी चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ स्मार्टफोन की शक्ति होती है और डिवाइस में 3.4 मिमी लैपटॉप जैक होता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई ओएस पर कस्टम ColorOS 6.0 त्वचा के साथ शीर्ष पर चलता है।