कंगना के बाद सोनम कपूर ने भी विकास बहल मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी.

0
13

कंगना के बाद सोनम कपूर ने भी विकास बहल मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी. एक्ट्रेस ने इस घटना को निराशाजनक बताया.

पर महिला कर्मचारी द्वारा लगाए गए आरोप की खबर आग की तरह फैल रही है. ये न्यूज फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को प्रभावित कर रही है. पूजा भट्ट के बाद अब सोनम कपूर का भी इस मामले पर बयान सामने आया है.

Vogue We the Women conclave को दिए इंटरव्यू के दौरान उनसे मीटू मूवमेंट और विकास बहल के बारे में सवाल पूछे गए. उन्होंने जवाब में कहा- ”ये बहुत ही निराशाजनक और भद्दा है. ये पूरा मामला बहुत दुखी कर देने वाला है. मैं इन सभी को जानती हूं.”

जब उनसे पूछा गया कि वे इससे कैसे डील करेंगी सोनम का जवाब था- ”मुझे नहीं पता मैं इसे कैसे डील करूंगी. मुझे इतना पता है कि मैं इस महिला पर भरोसा करती हूं. मुझे ये बर्ताव बहुत सड़ा और कायराना लगा.” बता दें कि फैंटम कंपनी बंद होने के बाद अनुराग कश्यप और  विक्रमादित्य मोटवानी अब महिला कर्मचारी के सपोर्ट में आए हैं.

सोनम ने कहा कि किसी की मदद करने से उसे उसकी लड़ाई को और साहसपूर्ण तरीके से लड़ने में मदद मिलती है. उनसे पूछा गया कि क्या ज्यादा लोग विकास बहल के खिलाफ आवाज उठाएंगे. इस बारे में सोनम ने कंगना का जिक्र करते हुए कहा- ”कंगना ने ऐसा किया. कभी कभी उनकी बातों को गंभीरता से लेना कठिन होता है मगर वे मुखर हैं और अपनी बात बेबाकी से रखती हैं.”

सोनम और कंगना के अलावा पूजा भट्ट ने भी इस मामले पर अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा- घर में सभी को अपने युवा बच्चों को ये समझाने की जरूरत है कि उन्हें किस-किस तरीके से शोषित किया जा सकता है. आपको अपने बच्चों के साथ उन सभी के लिए खड़े होने की जरूरत है जिनका शोषण हो रहा है.