कपल ने मॉल में खुलेआम की ऐसी चीज़?

0
8

जवाब हां में मिलते ही लड़के ने अंगूठी निकाली और गर्लफ्रेंड को पहना दी. लड़की भी रिंग पहनाने के बाद बॉयफ्रेंड के गले लगी और नेक पर उसे किस किया. इस खूबसूरत नज़ारे को देख वहां मौजूद लोग खुशी से तालियां बजाने लगे.

ईरान: 

आजकल कपल्स के बीच नए-नए तरीकों से अपने पार्टनर को शादी के लिए प्रपोज़ करने का ट्रेंड ज़ोरों पर है. प्लेन में यात्रियों के बीच प्यार का इज़हार करना या फिर मॉल में पूरी तैयारी के साथ रिंग पहनाना जैसे अनोखे तरीके लवर्स के बीच पॉपुलर हैं. लेकिन क्या कभी सोचा है कि शादी के लिए प्रपोज़ करने के कारण कपल्स जेल की सलाखों के पीछे जाना पड़ सकता है?

जी हां, मामला ईरान का है. जहां एक लड़के ने शॉपिंग मॉल में अपनी गर्लफ्रेंड को रोमांटिक अंदाज़ में प्रपोज़ किया. उसने गुलाब के फूल के जमीन पर दिल बनाया, उस दिल में गर्लफ्रेंड को खड़ा किया, लाल और सफेद रंग के गुब्बारे सजाए और गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज़ पूछा? जवाब हां में मिलते ही लड़के ने अंगूठी निकाली और गर्लफ्रेंड को पहना दी. लड़की भी रिंग पहनाने के बाद बॉयफ्रेंड के गले लगी और नेक पर उसे किस किया. इस खूबसूरत नज़ारे को देख वहां मौजूद लोग खुशी से तालियां बजाने लगे.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ

लेकिन इस जोड़े ने कभी सोचा भी नहीं था कि ये वीडियो उन्हें जेल पहुंचा देगा. क्योंकि ईरान में इस तरह खुले में प्यार का इज़हार करने पर मनाही है.

गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ करता बॉयफ्रेंड

वीडियो को देखने के बाद पुलिस ने दोनों को अरेस्ट किया. ईरान के अक्र शहर के डेप्यूटी पुलिस चीफ मोस्तफा नोरोज़ी के मुताबिक इस जोड़े ने इस्लामी रिति-रिवाज को अपमानित किया है. इस्लामी संस्कृति और रिवाज़ों में अस्वीकार्य चीज़ें जो करेगा, उनपर कार्रवाई होगी