कब से खेले जाएंगे IPL के मुकाबले, BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दिया सवाल का जवाब

0
3

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों की वजह से इंडियन प्रीमियर लीग को स्थगित करने का फैसला लिया। टूर्नामेंट का आगाज 29 मार्च से किया जाना था लेकिन इसे 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है।

बीसीसीआई अध्यक्ष ने पीटीआइ से बात करते हुए कहा, इस वक्त तो मै कुछ भी नहीं कह सकता हूं। हम अब तक वहीं पर हैं जहां हम टूर्नामेंट को स्थगित करने के समय थे। पिछले 10 दिन में तो कुछ भी नहीं बदला है इसलिए मेरे पास तो कोई भी जवाब नहीं है। अब तक स्थिति जस की तस बनी हुई है।

“आप कुछ भी प्लान नहीं सकते हैं। फ्यूचर टूर प्रोग्राम का कार्यक्रम तो पहले से तय है और इसमें बदलाव भी नहीं किया जा सकता। पूरी दुनिया में क्रिकेट के साथ-साथ सभी खेल रुके हुए हैं।”

गांगुली ने आईपीएल के स्थगित किए जाने से होने वाले नुकसान की भरपाई के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया, “मैं इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं हूं कि आपको वो इंस्योरेंस के पैसे मिलेंगे या नहीं क्योंकि यह सरकार के द्वारा किया गया लॉकडाउन है। मुझे यह भी नहीं पता की सरकार द्वारा लगाया गया लॉकडाउन हमारे इंसियोरेंस कवर में आता भी है या नहीं।”

“हमें यह सबकुछ देखना होगा, सारी चीजों का आंकलन करना होगा। इस वक्त तो यह सब कुछ बहुत ही कठिन लग रहा है। मेरे लिए इस समय में कुछ भी जवाब देना मुश्किल होगा।”