कलंक से आलिया भट्ट का नया पोस्टर जारी, केसरी का गाना ‘तेरी मिट्टी’ होगा रिलीज

0
1

आलिया भट्ट को उनके 26वें जन्मदिन पर फिल्ममेकर करण जौहर ने खास तोहफा दिया है. दरअसल, फिल्म कलंक से आलिया भट्ट का दूसरा लुक पोस्टर रिलीज किया गया है. पीरियड ड्रामा मूवी में एक्ट्रेस “रूप” का रोल निभाएंगी. तस्वीर में आलिया भट्ट बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का पोस्टर शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा- साहस को इस कदर कभी खूबसूरत नहीं देखा. मिलिए कलंक की रूप से.

आलिया से पहले वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर के नए लुक पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं. फिलम के टीजर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. कहानी को लेकर सस्पेंस बरकरार है. इसलिए फैंस को ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है. वरुण और आलिया की फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा भी अहम भूमिका निभाते दिखेंगे. कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होगी.

करण जौहर की एक दूसरी फिकलंक को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट है. फिल्म की कहानी हिंदू-मुस्लिम एंगल पर बेस्ड बताई जा रही है. कलंक में दर्शकों को एक बार फिर आलिया भट्ट-वरुण धवन की हिट जोड़ी का रोमांस देखने को मिलेगा.ल्म केसरी का नया गाना भी आज रिलीजदूसरी तरफ, अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर मूवी केसरी का न्यू सॉन्ग ”तेरी मिट्टी” को बी ही आज रिलीज किए जाने की तैयारी है. केसरी के पोस्टर और ट्रेलर ने फिल्म को लेकर जबरदस्त माहौल बनाया हुआ है. इसे 21 मार्च को रिलीज किया जाना है. फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है. करण जौहर केसरी के प्रोड्यूसर्स में से एक हैं. किए जाने की खबर है.फिल्म की कहानी 1897 में लड़ी गई सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है. होली वीकेंड में रिलीज हो रही केसरी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है. इसमें अक्षय कुमार का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा. एक्टर का सिख लुक पहले से सुर्खियों में है.