कार में कर रहे थे मस्ती जब हुआ दानिश का एक्सीडेंट…

0
6

 

मशहूर यूट्यूबर, ब्लॉगर, सोशल मीडिया स्टार दानिश जेहन का गुरुवार को एक कार दुर्घटना में निधन हो गया। आज 21 दिसंबर को उनका अंतिम संस्कारर किया गया। उनका अंतिम संस्कार कुर्ला में किया गया। अपने चहेते स्टार को देखने के लिए अंतिम यात्रा में हजारों लोग शामिल हुए।
बता दें ‘Ace of Space’ शो के कंटेस्टेंट रहे दानिश जेहन एक शादी से लौट रहे थे। रास्ते में वाशी के पास उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। इस दुर्घटना में उनका निधन हो गया। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जो कि दुर्घटना से पहले का बताया जा रहा है।

मौत से पहले का वीडियो:
दानिश जेहन के इस दुनिया को अलविदा कहने से पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक्सीडेंट से पहले का है। वीडियो में दानिश अपनी कार में बैठे मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में वह अपनी कार में बैठे हैं और कार में एक पंजाबी गाना चल रहा है। वह गाने के साथ गुनगुना रहे हैं। यह वीडियो देखकर उनके फैंस इमोशनल हो रहे हैं।

अंतिम संस्कार में उमड़ी भीड़:
दानिश के अंतिम संस्कार में उन्हें आखिरी बार देखने के लिए हजारों के गिनती में लोग पहुंचे। किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि दानिश के अंतिम संस्कार पर लोगों का इतना हुजूम उमड़ पड़ेगा। दानिश के निधन के बाद लगातार सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज शेयर किए जा रहे हैं।
दानिश का यह वीडियो भी हुआ वायरल:
बता दें कि दानिश सोशल मीडिया का एक जाना पहचाना नाम हैै। उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बॉलीवुड अभिनेत्री भी नजर आ रही हैं। यह अभिनेत्री और कोई नहीं बल्कि सारा अली खान हैं।

सारा को किया था इंप्रेस:
रियलिटी शो ‘Ace of Space’ में दानिश ने अपने स्टाइल से बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का दिल जीत लिया था। वीडियो में सारा अली खान एक सोफे पर बैठी हैं और दानिश जेहन अपना स्वैग दिखा रहे हैं। दानिश जेहन अपने स्वैग से सारा अली खान को इम्प्रेस करते नजर आ रहे हैं और सारा अली खान उनके स्टाइल से हैरान रह जाती हैं।
विकास ने दी मौत की जानकारी:
दानिश जेहन के निधन की खबर ‘Ace of Space’ के होस्ट विकास गुप्ता ने दी थी। विकास गुप्ता ने इस दुखद घटना की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, ‘दानिश तू हमेशा जेहन में रहेगा, मैं दूसरे हाउसगेस्ट्स को कैसे बताऊं कि तू नहीं लौटेगा…जब मैं तुम्हें लेटे हुए देखता था तो एकदम बच्चे जैसे लगते थे। तुम बहुत दूर चले गए हो लेकिन हमेशा मेरे जेहन में रहोगे, शुक्रिया मुझे ये शब्द सिखाने के लिए।’

TECH$$$$$$CHAKIT ? क्लिक करें