केरल: त्रासदी से दुखी हैं सनी लियोनी, क्या 5 करोड़ रुपये किए दान?

0
10

अक्षय कुमार, शाहरुख खान के बाद सनी लियोनी ने की केरल बाढ़ पीड़‍ितों की मदद, लेकिन इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने जवाब देने से किया इंकार.

अभिनेत्री सनी लियोनी आये दिन खबरों में रहती है. कभी अपनी फिल्मो को लेकर तो कभी अलग अलग कॉन्ट्रोवर्सीज को लेकर. लेकिन सनी एक बार फिर सुर्ख़ियों में है और इस बार सनी एक नेक काम के लिए चर्चा में है. केरल में बाढ़ के कारण त्रासदी मची है ऐसे में अभिनेत्री सनी लियोनी ने मदद को हाथ बढ़ाया है.

केरल: बाढ़ राहत के लिए डोनेशन चैलेंज, इस एक्टर ने दिए 10 लाख रुपये

खबरों की माने तो सनी लियोनी ने केरल के बाढ़ पीड़ितों के लिए 5 करोड़ रुपये डोनेट किये है. सनी केरल में आये बाढ़ और उससे प्रभावित लोगों को लेकर काफी चिंतित है और यही कारण है कि सनी ने अपनी ओर से मदद की है. हालांकि इस खबर के पुष्टि के लिए जब आजतक की टीम ने सनी लिओनी की टीम से बात की तो उनका साफ कहना था, “सनी इस बारे में बात नहीं करना चाहती और उन्होंने कितने रुपये  डोनेट किये है ये भी नहीं बताना चाहती. सनी के मुताबिक ये बेहद पर्सनल मामला है और उनकी दुआएं केरल के लोगों के साथ है. फ़िलहाल सनी की इस पहल से उनके फैंस काफी खुश है”

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, फिल्म निर्माता प्रियदर्शन, शाहरुख खान भी मदद को आगे आए हैं. डीएनए की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक किंग खान के मीर फाउंडेशन ने 21 लाख रुपये राहतकोष में द‍िए हैं. केरल में बारिश और बाढ़ के कारण रविवार को मृतकों की संख्या बढ़कर 370 पहुंच गई है. अमिताभ बच्चन, अभि‍षेक बच्चन, श्रद्धा कपूर, विद्या वालन, कार्तिक आर्यन जैसे कई एक्टर्स ने बाढ़ग्रस्त केरल की मदद के लिए ट्वीट किए हैं. यही नहीं देश के इस राज्य में आई आपदा को देखते हुए एक्टर जॉन अब्राहम ने अपनी फिल्म सत्यमेव जयते की सक्सेस का जश्न मनाने से इंकार कर दिया है.