कोहली ने स्वतंत्रता दिवस पर धवन और पंत को दिया यह खास चैलेंज.

0
19

कोहली ने इस स्वतंत्रता दिवस पर शिखर धवन और ऋषभ पंत को यह खास चैलेंज दिया है, जिसमें उन्हें इस नए लुक में नजर आना होगा.
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज जीतने के अपने अभियान में जुटे हुए हैं. इन सबके बीच कोहली ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इस स्वतंत्रता दिवस पर सभी देशवासियों समेत अपने साथी खिलाड़ी शिखर धवन और ऋषभ पंत को कुछ अलग करने के लिए नॉमिनेट किया है.

कोहली ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि ‘तुम मुझे खून दो मैं तुम्हे आजादी दूंगा, बचपन में यह लाइन जो मैंने सुनी थी वो आज भी मुझे याद है, इसलिए मैं अपनी इस वेशभूषा में स्वतंत्रता दिवस पर इस नए लुक में दिखने के लिए शिखर, ऋषभ और सभी देशवासियों को नॉमिनेट करता हूं.’

कोहली ने आगे कहा, ‘स्वतंत्रता दिवस पर आप अपने नए लुक को सोशल मीडिया पर शेयर करें और # Veshbhusha को जोड़ना ना भूलें. कोहली के फैंस को यह वीडियो खूब भा रहा है. इस वीडियो को एक घंटे में अब तक 434,114 बार देखा जा चुका है.

आपको बता दें कि मौजूदा इंग्लैंड दौरे पर भारतीय कप्तान विराट कोहली का बल्ला खूब बोल रहा है. बर्मिंघम में खेले गए पहले टेस्ट में कोहली ने पहली पारी में 149 और दूसरी पारी में 51 रन बनाए.

इस दौरे पर कोहली टेस्ट क्रिकेट में अपने 6000 रन पूरे करने के बेहद करीब है. कोहली ने टेस्ट क्रिकेट में अब तक 67 मैचों की 114 पारियों में 54.28 की औसत से 5754 रन बनाए हैं. इस सीरीज में कोहली अगर 246 रन और बना लेते हैं तो वह टेस्ट क्रिकेट में 6000 रन बनाने वाले 10वें भारतीय बन जाएंगे.