क्या वनप्लस नॉर्ड बेस्ट फोन के तहत रु। 30,000 ???

0
0

 

क्या नॉर्ड वनप्लस की दुनिया का iPhone SE है?
भारत में वनप्लस नॉर्ड की कीमत रुपये से शुरू होती है। 24,999

ऑर्बिटल के इस प्रकरण पर, हम एक प्रीमियम ब्रांड से वनप्लस के स्विच के बारे में बात करना शुरू करते हैं, जो एक मिड-रेंज फोन भी प्रदान करता है। पोडकास्ट के वनप्लस नॉर्ड एपिसोड को प्रणय परब ने डिप्टी रिव्यू के संपादक रॉयडन सेरेजो के साथ स्मार्टफोन पर अपने विचार साझा करने के लिए होस्ट किया था। हम भारत में वनप्लस नॉर्ड की कीमत के बारे में बात करना शुरू करते हैं और इसने हमारी वनप्लस नॉर्ड समीक्षा को प्रभावित किया है। हम नॉर्ड के बेस वेरिएंट के बारे में बात करते हैं जो बाद में भारत में लॉन्च हो रहा है, और फिर उल्लेख करते हैं कि क्या उच्च वेरिएंट खरीदने के लिए अधिक समझ में आता है।

आगे हम इस डिवाइस के निर्माण और डिजाइन के बारे में बात करना शुरू करते हैं और क्या वनप्लस ने यहां किसी भी कोने में कटौती की है। प्रदर्शन आप में से कई के लिए रुचि का क्षेत्र है और हम उस के पेशेवरों और विपक्षों को उजागर करने की पूरी कोशिश करते हैं। हम फिर स्नैपड्रैगन 765G SoC के बारे में बात करते हैं और यह भारी गेमिंग सहित विभिन्न तनाव परीक्षणों में कैसे प्रदर्शन करता है। क्या भारत 5G चिप के लिए तैयार है या अभी भी इसे प्लस पॉइंट कहने की जल्दी है? हम उस पर भी चर्चा करते हैं।

आगे हम इस डिवाइस के सॉफ्टवेयर और बैटरी लाइफ पर चर्चा करते हैं, क्योंकि यह एक ऐसी चीज है जिसके लिए वनप्लस को जाना जाता है। अंत में, हम इस स्मार्टफोन के कैमरा प्रदर्शन के बारे में बात करते हैं, जिसमें तीन रियर कैमरे और दो फ्रंट कैमरे हैं। यह पिछले कुछ वर्षों में वनप्लस स्मार्टफोन्स के लिए एक दुख की बात है और क्या कंपनी ने इसे नॉर्ड के साथ तय किया है?