खाली है अरबाज खान का बैंक अकाउंट? जवाब पर करीना कपूर ने नहीं किया भरोसा

0
2

अरबाज खान इन दिनों अपने नए सेलेब्रिटी टॉक शो ”पिंच” की वजह से चर्चा में हैं. उनके शो के पहले एपिसोड में करीना कपूर खान ने शिरकत की. इस दौरान करीना ने एक ट्रोलर के उस ट्वीट का जिक्र किया जिसने अरबाज खान के बैंक बैलेंस का मजाक उड़ाया था. ट्रोलर ने दावा किया था कि एक्टर का बैंक अकाउंट खाली पड़ा है.

ट्वीट में लिखा था- ”सूत्रों के अनुसार ठाणे पुलिस ने अरबाज का बैंक स्टेटमेंट देखने के बाद उनसे जुड़ी जांच को रोक दिया है. कॉन्स्टेबल पाटिल ने अरबाज को एक बीड़ी के साथ 100 रुपये दिए और कहा- ये ले, बैंक में मिनिमम बैलेंस को मैंटेन किया कर. फाइन लग जाएगा.” ट्रोलर के इस ट्वीट से जुड़े सवाल पर अरबाज हंसते नजर आए. हलके फुलके अंदाज में उन्होंने कहा- ”सच बात है ये. मेरे अकाउंट में कुछ पैसा नहीं है.’अरबाज के इस बयान पर करीना ने यकीन नहीं किया. एक्ट्रेस ने कहा- ”ऐसा हो नहीं सकता. आपने दो सुपरहिट फ़िल्में बनाई हैं.”

बता दें कि ये ट्वीट तब का है जब अरबाज खान का नाम IPL सट्टेबाजी में आया था. खुद अरबाज ने सट्टा लगाने की बात कबूलते हुए बताया था कि उन्होंने इसमें 3 करोड़ रुपए हारे हैं. थाणे पुलिस ने एक्टर का बयान भी दर्ज किया था.

अरबाज के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. जिसमें सलमान खान एक बार फिर चुलबुल पांडे के रोल में दिखेंगे. जल्द ही मूवी की शूटिंग शुरू होगी. इसे 2019 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जा सकता है. बीते साल अरबाज खान की मूवी ”जैक एंड दिल” रिलीज हुई थी. जो कि बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी.