गर्लफ्रेंड संग वरुण ने कंफर्म किया रिलेशन, कहा- शादी की है प्लानिंग

0
2

करण जौहर के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का छठवां सीजन चल रहा है. शो में एक्टर वरुण धवन, एक्ट्रेस कटरीना कैफ संग पहुंचे. यहां वरुण धवन ने स्कूल फ्रेंड नताशा दलाल के साथ अपने रिलेशन पर खुलकर बात की. उन्होंने अपने रिश्ते पर मुहर लगाते हुए कहा कि वो नताशा को डेट कर रहे हैं.

बता दें कि दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन वरुण ने कभी भी नताशा संग रिलेशन पर खुलकर बात नहीं की थी.

शो में करण जौहर ने वरुण से नताशा के साथ आउटिंग के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि आप दोनों ‘हैप्पी फ्रेंड’ की तरह लगते हैं, तो वहीं वरुण ने करण को सही करते हुए कहा- ‘हैप्पी कपल’. वरुण ने कहा, ‘मैं नताशा को डेट कर रहा हूं. हम कपल हैं. मैं नताशा  से शादी करने की प्लानिंग कर रहा हूं.’

जब करण ने वरुण से पूछा कि वो शादी कब करेंगे तो इस पर वरुण ने कहा- मैं किसी भी सेलेब्रिटी कपल से के साथ कॉम्पीटिशन नहीं कर रहा हूं. वरुण के इस जवाब पर करण ने कहा, ‘जिस दिन तुम्हारी शादी होगी, वो दिन मेरे लिए बहुत इमोशनल होगा. मुझे लगेगा जैसे मैं अपना बेटा खो रहा हूं, उस दिन मैं ‘कभी खुशी कभी गम’ का थीम सॉन्ग ‘मेरी सासों में तू हैं समाया’ गाऊंगा. मैं और डेविड जी अपने हाथ में आरती की प्लेट भी लेकर खड़े होंगे.’

बता दें कि कॉफी विद करण के छठे सीजन की शुरुआत दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट से हुई. इसके बाद रणवीर सिंह और अक्षय कुमार ने शो की रौनक बढ़ाई. शो में आमिर खान फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचे. अब अगले एपिसोड में बाप-बेटी यानी सैफ-सारा की जोड़ी का धमाल देखने को मिलेगा.