गैलेक्सी ए 40 रेंडर 10 अप्रैल के लॉन्च से पहले संभावित विवरणों का खुलासा करता है…

0
1

 

सैमसंग ने अब तक तीन नए गैलेक्सी ए सीरीज़ डिवाइस लॉन्च किए हैं और इसकी आस्तीन कुछ और है। उनमें से एक गैलेक्सी ए 40 है। हम कुछ महीनों से इसके बारे में रिपोर्ट सुन रहे हैं और ऐसा प्रतीत होता है कि लॉन्च अभी दूर नहीं हो सकता है।
गैलेक्सी A40 के पहले कथित रेंडर अब ऑनलाइन सामने आए हैं। इस श्रृंखला में अन्य उपकरणों जैसे दिखने वाली गैलेक्सी ए 30 जैसी दिखने वाली डिवाइस के समान है। शुरुआत के लिए, इसमें एक ही वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच है जो सैमसंग ब्रांड इन्फिनिटी-यू के रूप में है। गैलेक्सी ए 50 पर ठोड़ी छोटी दिखाई देती है। हमने अपनी गैलेक्सी ए 50 समीक्षा में सोचा था कि ठोड़ी उस उपकरण पर छोटी हो सकती है और ऐसा लगता है कि सैमसंग इस डिवाइस के साथ संशोधन करने जा रहा है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, गैलेक्सी A40 में 5.7 इंच की डिस्प्ले होने की संभावना है। इसमें हाल ही में बेंचमार्क लिस्टिंग द्वारा सुझाए गए 4GB रैम के साथ Exynos 7885 प्रोसेसर हो सकता है। ये रेंडर बताते हैं कि रिपोर्टों के विपरीत, गैलेक्सी ए 40 में केवल ट्रिपल कैमरा सेटअप के बजाय पीछे की तरफ एक दोहरी कैमरा प्रणाली हो सकती है।
रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। यह इस श्रृंखला में अन्य हैंडसेट की तरह एंड्रॉइड 9 पाई को बॉक्स से बाहर चलाएगा। 4,000mAh की बैटरी पैकेज को पूरा कर सकती है। सैमसंग को जर्मनी, फ्रांस, नीदरलैंड, पोलैंड, यूनाइटेड किंगडम और अधिक जैसे बाजारों में हैंडसेट जारी करने की उम्मीद है। गैलेक्सी ए 40 की कीमत कुछ अनुमानों से लगभग 250 यूरो हो सकती है।
कंपनी ने 10 अप्रैल को “ए गैलेक्सी इवेंट” की पुष्टि करते हुए आज एक प्रेस रिलीज़ जारी की, जिसमें यह नहीं कहा गया है कि इवेंट में किन डिवाइसों का अनावरण किया जाएगा। एक अच्छा मौका है कि हम अगले महीने नए गैलेक्सी ए हैंडसेट देख पाएंगे।