गौतम गंभीर की चेतावनी, LOCKDOWN का पालन करें

0
1

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर और भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर ने कोरोना वायरस को खतरे को गंभीरता से लेने की अपील की है। गंभीर ने साफ कहा कि सरकार द्वारा दिए गए LOCKDOWN के निर्देश का पालन किया जाए वर्ना लोग खुद भी मुश्किल में पड़ेंगे और अपने परिवार को भी मुसीबत में डालेंगे।

दुनियाभर में हर दिन कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इस बीमारी की वजह से भारत में भी कई जानें जा चुकी है। भारत सरकार ने रविवार 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का आह्वाहन किया था जिसे पूरे देश में सही तरीके से पालन किया गया।

एक के बाद एक कोरोना के मामलों के सामने आने की वजह दिल्ली समेत भारत के कई राज्यों में LOCKDOWN करने का आदेश जारी किया गया है। दिल्ली में लोग सड़क पर गाड़ी लेकर उतरे जिसकी वजह से गौतम गंभीर को सोशल मीडिया पर उनको चेतावनी भरे लहजे में समझाने पर मजबूर होना पड़ा।
गंभीर ने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा, “खुद भी जाएँगे और परिवार को भी ले जाएँगे ! Quarantine या जेल ! पूरे समाज पर ख़तरा ना बने और घर पर रहें ! जंग नौकरी और व्यापार से नहीं, ज़िंदगी से है ! ज़रूरी सेवायें देने वाले परेशान ना हों इसका भी ध्यान रखें ! LOCKDOWN !!!! का पालन करें, जय हिंद”