ग्रेटर नोएडाः पुलिस मुठभेड़ में कुख्यात बदमाश को लगी गोली

0
9

शातिर बदमाश सोनू को अंदाजा भी नहीं था कि पुलिस उसी रास्ते पर चेकिंग कर रही है, जहां से होकर वो गुजर रहा था. इसलिए पुलिस को सामने देखते ही उसने गोली चला दी.

जिला गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा में पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक शातिर बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. जबकि उसका एक अन्य साथी वहां से फरार हो गया. पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया है.

दरअसल, बीती रात ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाने की पुलिस मिहिर भोज चौक पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी. तभी बाइक पर सवार दो संदिग्ध वहां से गुजरे. पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो वे पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे. पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया और जवाबी फायरिंग की.

पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल होकर गिर पड़ा. जबकि दूसरा बदमाश फायरिंग करता हुआ वहां से फरार होने में सफल हो गया. घायल बदमाश की शिनाख्त सोनू के रूप में हुई. वह मुजफ्फरनगर जिले का रहने वाला है. सोनू पर लूट, हत्या और डकैती जैसे डेढ़ दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं.

मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश सोनू को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस अब उसके फरार साथी की तलाश कर रही है. पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के पास से एक तमंचा, जिंदा कारतूस और एक बाइक बरामद की है.