जनवरी 16 के लिए ओप्पो F15 इंडिया लॉन्च सेट, 48MP क्वाड कैमरा लाएगा, VOOC फास्ट चार्जिंग …

0
6

 

भारत में ओप्पो F15 की लॉन्चिंग की तारीख 16 जनवरी तय की गई है और फोन 48MP AI क्वाड कैमरा सिस्टम, VOOC फास्ट चार्जिंग और AMOLED डिस्प्ले लाएगा।

ओप्पो F15 को 16 जनवरी को भारत में लॉन्च करने की पुष्टि की गई है। कंपनी ने गुरुवार को ओप्पो F15 के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन के साथ लॉन्च की तारीख की घोषणा की है। आगामी एफ-सीरीज़ फोन में रेनो-सीरीज़ से डिज़ाइन तत्वों को उधार लेने की उम्मीद है, जैसे कि एएमओएलईडी पैनल और घुमावदार ग्लास पैनल। ओप्पो ने अब पुष्टि की है कि हैंडसेट में 48MP क्वाड रियर कैमरा सेटअप, VOOC फ़्लैश चार्ज 3.0 और अन्य डिस्प्ले के बीच इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। हालांकि यह अभी तक सटीक सेंसर विवरण को प्रकट नहीं करता है, क्वाड कैमरा सेटअप में अल्ट्रा-वाइड-एंगल-लेंस, एक गहराई सेंसर, एक प्राथमिक 48 एमपी सेंसर और एक मैक्रो लेंस क्लोज अप शॉट शामिल हो सकते हैं।

विपक्ष F15 विनिर्देशों

OPPO ने एक प्रेस नोट में बताया कि OPPO F15 स्पेक्स में 48MP AI क्वाड कैमरा सेटअप शामिल होगा और इसमें एक उन्नत इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट 3.0 सेंसर होगा जो केवल 0.32 सेकंड में डिवाइस को अनलॉक करने के लिए कहा जाता है। हैंडसेट में केवल 7.9 मिमी मोटाई में एक पतली डिज़ाइन होगी और इसका वजन 172 ग्राम होगा। फोन के पीछे एक लेजर प्रकाश प्रतिबिंब मिलेगा, जो एक अद्वितीय ढाल डिजाइन की पेशकश कर सकता है। ओप्पो को प्रोसेसर का खुलासा करना बाकी है। ओप्पो F15 का रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन।

OPPO F15 एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित ColorOS 7.0 कस्टम स्किन पर चलने की संभावना है। यह विस्तारित सिस्टम-वाइड डार्क थीम लाता है, नए सिस्टम आइकन के साथ लाइटर विजुअल जो अधिक आरामदायक और सरलीकृत होते हैं, और यह आइकन अनुकूलन का भी समर्थन करता है। ColorOS 7 भी मौसम अनुकूली अधिसूचना और अलार्म लगता है, नए स्क्रीनशॉट इशारों, और गोपनीयता सेटिंग्स में भुगतान संरक्षण और फ़ाइल सुरक्षा विकल्प लाता है। साथ ही स्मार्ट राइडिंग और राइडिंग मोड्स हैं।