जब सलमान खान संग शराब पीकर निकले थे आमिर खान, नहीं दिए थे ऑटो के पैसे

0
4

आमिर खान और सलमान खान की जोड़ी को ‘अंदाज अपना अपना’ के लिए याद किया जाता है. 1994 में रिलीज हुई इस फिल्म ने उस दौर में बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं किया था. लेकिन ये कॉमेडी फिल्म कुछ सालों के दौरान कल्ट क्लासिक में तब्दील हो गई थी और आज भी कई फैंस इस फिल्म को सलमान और आमिर की कैमिस्ट्री के लिए ही याद करते हैं. बहरहाल, फिल्म की तरह ही सलमान और आमिर की ऐसी ही एक ऑफस्क्रीन कैमिस्ट्री हैं, जो बहुत ही मजेदार है.

एक इंटरव्यू के दौरान जब आमिर से पूछा गया कि सलमान ने एक बार बताया था कि आप ऑटो के पैसे नहीं देते हैं? तब आमिर ने एक किस्सा सुनाया था, “एक बार मैंने और सलमान ने शराब पी रखी थी और हम घूम रहे थे. तब ऑटोवाले को मैंने पैसे नहीं दिए थे और ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि मैं कभी अपने पास कैश नहीं रखता हूं.”

“मैं हमेशा किरण से पैसे मांगता हूं या फिर मेरा मैनेजर होता है जिसके पास कैश होता है तो जरूरत पड़ने पर मैं उससे पैसे मांग लेता हूं. लेकिन मैं अपने पास कैश नहीं रखता हूं. तो उस दिन कोई था नहीं, तो मेरी जगह सलमान को पैसे देने पड़ गए थे.”

बता दें कि आमिर खान फिलहाल अपनी नई फिल्म की तैयारी के लिए फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन पर ध्यान दे रहे हैं. वे इसके लिए अमेरिका के मशहूर ट्रेनर के साथ वक्त बिता रहे हैं. हाल ही में खबर आई थी कि आमिर और सलमान की क्लासिक फिल्म ‘अंदाज़ अपना अपना’ के सीक्वल के लिए वरुण धवन और रणवीर सिंह को कास्ट किया जा सकता है.

आमिर ने इस फैसले का स्वागत किया था और उन्होंने कहा था कि इस फिल्म के सीक्वल के लिए अगर रणवीर और वरुण को चुना जाता है तो ये एक अच्छा फैसला होगा. हालांकि रणवीर और वरुण में से किसी ने भी इस फिल्म को लेकर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.