‘जवां है मोहब्बत…’ पर कुछ ऐसा दिखा ऐश्वर्या का अंदाज,VIRAL

0
34

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर सबको अपना दीवाना बनाने आ गई हैं। दरअसल, जल्द ही उनकी अपकमिंग फिल्म ‘फन्ने खां’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वो बेबी सिंह के किरदार में नजर आएंगी और हाल ही में फिल्म से उनका पहला गाना रिलीज हुआ है। गाने का नाम है ‘जवां है मोहब्बत… समझ लो इशारा…’।

इस गाने में ऐश्वर्या स्टेज पर परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं। इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है और दिलचस्प बात तो ये है कि रिलीज होते ही ये गाना हिट हो गया है। इस गाने के अब तक 99 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं। इस गाने को सुनिधि चौहान ने अपनी आवाज दी है। बता दें कि साल 1999 में आई ‘ताल’ के बाद इस फिल्म में अनिल कपूर और ऐश्वर्या साथ काम कर रहे हैं।

बाप-बेटी की इमोशनल कहानी 
कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। फिल्म की कहानी एक ऐसे मामूली पिता फन्ने खां की है जो अपनी बेटी को टॉप की सिंगर बनाना चाहता है। हालांकि उसकी बेटी को उसके मोटापे और तमाम दूसरी वजहों से ऑडिशंस में लोगों की बेइज्जती झेलनी पड़ती है। फन्ने खां किसी भी हालत में अपनी बेटी को लता मंगेशकर जैसी गायिका बनाना चाहता है। हालांकि फन्ने खां को उसकी बेटी और पत्नी आउटडेटेड मानती हैं। फन्ने खां ने खुद मोहम्मद रफी बनने का सपना देखा था, जो पूरा नहीं हो पाया था। वह सिर्फ मोहल्ले का फन्ने खां ही बन पाया। अब वो बेटी को लता जैसी गायिका बनाने का सपना देख रहा है।

ऐश्वर्या बनीं है बेबी सिंह

बेटी को स्टार बनाने के लिए फन्ने, राजकुमार राव की मदद लेता है। दोनों मिलकर पैसों के लिए ऐश्वर्या रॉय को किडनैप कर लेते हैं। जो फिल्म में बेबी सिंह नाम की एक फेमस पॉप स्टार बनी हैं।