जापान का सुपर निन्टेंडो वर्ल्ड गेमर्स के लिए परफेक्ट थीम पार्क जैसा दिखता है…

0
1

 

पार्क, जो 2020 टोक्यो खेलों से पहले लॉन्च होता है, ऐसा लगता है कि यह निनटेंडो प्रशंसकों के लिए स्वर्ग होगा। एक वास्तविक दुनिया मारियो कार्ट अनुभव और योशी की पीठ पर यात्रा करने की क्षमता के साथ, ब्लूमबर्ग ने रिपोर्ट दी कि इसमें “पावर अप बैंड” नामक पहनने योग्य, निंटेंडो-थीम वाले कलाई बैंड शामिल होंगे, ये एक स्मार्टफ़ोन ऐप के साथ-साथ इस इंटरैक्टिव की पेशकश करते हैं। अनुभव ”जैसे डिजिटल सिक्के एकत्र करना, मालिकों से जूझना और दूसरों के साथ प्रतिस्पर्धा करना।

ब्लूमबर्ग रिपोर्टर कुरुमी मोरी, जो सुपर निंटेंडो वर्ल्ड प्रेस इवेंट में थे, ने मोबाइल ऐप के बारे में खुलासा करते हुए ट्वीट किए। इसमें पार्क का एक ओवरहेड नक्शा शामिल है जो निन्टेंडो शीर्षक से सीधे कुछ दिखता है, और आगंतुक प्रोफाइल बना सकते हैं और उपलब्धियों को अनलॉक कर सकते हैं।

“एक जीवन-आकार, जीवित वीडियो गेम” – थिएरी कूप हमें एक निशुल्क बैंड के साथ सुपर निन्टेंडो वर्ल्ड का आनंद लेने के लिए इस्तेमाल किया गया नया ऐप दिखाता है, जिसमें एक इंटरैक्टिव अनुभव # Nintendopic.twitter.com / n46coin5elnO है।

यूनिवर्सल क्रिएटिव के मुख्य रचनात्मक अधिकारी थिएरी कूप ने कहा कि सुपर निंटेंडो वर्ल्ड यूनिवर्सल जापान से परे हॉलीवुड, कैलिफोर्निया और ऑरलैंडो, फ्लोरिडा की अमेरिकी साइटों तक विस्तारित होगा। हालांकि यह अमेरिका तक नहीं पहुंचेगा, पर अभी तक कोई भी शब्द नहीं है।

यह थीम पार्क जितना मजेदार नहीं हो सकता है, लेकिन पिछले साल एक और, अनौपचारिक, वास्तविक दुनिया में मारियो कार्ट प्रतियोगिता हुई: मशरूम रैली यूएसए। हीट्स को मियामी, लॉस एंजिल्स, डेनवर और ह्यूस्टन में आयोजित किया गया था, और प्रतिभागियों ने दिन पर पहनने के लिए एक मारियो कार्ट चरित्र पोशाक को चुना।