जावा की इस बाइक को मिला ग्राहकों से जबरदस्त रेस्पोंस…

0
8

 

15 नवंबर व पिछले हफ्ते लॉन्च हुई शानदार बाइक जावा (Jawa) व जावा 42 (Jawa 42) को ग्राहकों की ओर से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। साथ ही पहले के बिकेम को भी लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। फर्क सिर्फ इतना है कि ये गाड़ियां ABS फीचर के साथ अपडेट कर हल ही में पेश हुई है। कंपनी ने बाइक्स की बढ़ती डिमांड को देखते हुए 25 दिसंबर की आधी रात से इसकी औनलाइन बुकिंग भी बंद कर दी है।

ऑनलाइन बुकिंग बंद करने का कारण भी बताया जा रहा है। ख़बरें है कि इसकी जबरदस्त डिमांड के चलते कंपनी ने इसकी औनलाइन बुकिंग बंद कर दी है। लेकिन आपको यह भी बता दें कि कंपनी की डीलरशिप पर जावा व जावा 42 की बुकिंग जारी रहेगी, लेकिन अब बुक होने वाली बाइक की डिलीवरी सितंबर 2019 के बाद ही होने की उम्मीद है। यह वाकई एक बहुत बड़ा वेटिंग पीरियड है।
बता दें कि कल से इसकी बुकिंग बंद कर दी गई है। क्योंक बढ़ती मांग को देखते हुए यह कंपनी के लिए महत्वपूर्ण भी हो गया था। इन बाइक्स का निर्माण करने वाली कंपनी क्लासिक लेजंड्स की तरफ से जानकारी दी गई कि सितंबर 2019 तक के लिए दोनों ही बाइक की बुकिंग हो चुकी है। ज्यादा बुकिंग आने के कारण कंपनी ने 25 दिसंबर 2018 की मिड नाइट से औनलाइन बुकिंग बंद करने का निर्णय लिया। वहीं बताया गया है कि जावा व जावा 42 की डिलिवरी मार्च 2019 में प्रारम्भ कर दी जाएगी।