जॉन-अब्राहम-की-सबसे-फेवरे

0
1
जॉन अब्राहम की सबसे फेवरेट एसयूवी डोनेट की NGO को

हाल ही में जॉन अब्राहम ने अपना बड़ा दिल दिखाते हुए एनजीओ को अपनी Maruti Suzuki Gypsy डोनेट की है।

Aamtmindia एनजीओ के इंस्टग्राम पेज के अनुसार, John Abraham ने Maruti Gypsy को जानवरों के लिए काम करने वाले एनजीओ Animal Matter To Me (AMTM) को सौंपा है। एनजीओ इस एसयूवी को महाराष्ट्र के कोलाड में जानवरों के लिए बनाई गई एनिमल सेंचुरी में मेडिकल का सामान लाने और रेस्क्यू ऑपरेशन में इस्तेमाल करेगा।।

AMTM ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कहा कि पिछले 5 सालों में उन्होंने हमारी काफी मदद की है। उनकी मदद हमारे लिए हमेशा बनी रही है। इस 4×4 एसयूवी के जरिए मुंबई से कोलाड और कोलाड से मुंबई में रेस्क्यू, उपचार और चिकित्सा मदद के लिए किया जाएगा। हर बार की तरह हम उनके द्वारा की गई इस मदद के लिए आभारी हैं और आने वाले सालों में हम अच्छा कार्य करके दिखाएंगे।

मारुति सुजुकी ने भारतीय बाजार में जिप्सी को 1985 में लॉन्च किया था। फिलहाल भारतीय बाजार में मारुति ने इस ऑफ रोड SUV का प्रोडक्शन बंद किया हुआ है। मारुति सुजुकी जिप्सी ने भारतीय सड़कों पर पिछले तीन दशक से राज किया था। फिलहाल भारतीय सेना जिप्सी का इस्तेमाल कर रही है। भारतीय सेना इस एसयूवी का इस्तेमाल सड़कों से लेकर पहाड़ों और रेगिस्तान तक में करती है।

मारुति सुजुकी जिप्सी उन वाहनों में से एक है, जिसे जॉन ने मॉडलिंग के करियर के शुरुआती दौर में खरीदा था। जॉन इसका इस्तेमाल अक्सर सामान्यतौर पर करते हुए नजर आते थे। वर्तमान में जॉन के गैराज में दुनियाभर की एक से बढ़कर एक कारें जैसे Audi Q7, Lamborghini Gallardo और Nissan GT-R मौजूद है। जॉन के पास सुपरबाइक्स का कलेक्शन है, जिसमें Aprilia RSV4 RF, Kawasaki Ninja ZX-14R, MV Agusta F3 800, Yamaha Vmax, Yamaha YFZ-R1 और Ducati Panigale V4 जैसी बाइक्स मौजूद हैं।