टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने कोहली को नहीं बल्कि इस कप्तान को जमकर सराहा

0
0
टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने कोहली को नहीं बल्कि इस कप्तान को जमकर सराहा

CC Cricket World Cup 2019 Winner: टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन की जमकर तारीफ की है। बुधवार को रवि शास्त्री ने कहा है कि कीवी कप्तान केन विलियमसन ने वर्ल्ड कप 2019 के फाइनल के दौरान जैसी छवि दुनिया के सामने प्रस्तुत की है वो सराहनीय है।

World Cup 2019 का फाइनल मुकाबला मेजबान इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच लॉर्ड्स के ऐतहासिक मैदान पर खेला गया। ये महामुकाबला टाई रहा। इसके बाद नतीजा निकालने के लिए हुआ सुपरओवर भी टाई रहा। लेकिन, बाउंड्री काउंट के आधार पर इंग्लैंड को वर्ल्ड कप विजेता घोषित कर दिया गया, जिसे कीवी कप्तान ने बड़ी शालीनता के साथ स्वीकार किया।

इसी बात को लेकर रवि शास्त्री ने कीवी कप्तान केन विलियमसन की सराहना करते हुए एक ट्वीट किया है। रवि शास्त्री ने लिखा है, “आपका कंपोजर और गरिमा वर्ल्ड कप दौरान उल्लेखनीय है। आपकी गरिमा और शांति 48 घंटे के बाद भी बताती है कि आपने क्या पाया। हम जानते हैं कि वर्ल्ड कप पर एक हाथ आपका भी है। तुम सिर्फ केन नहीं, बल्कि सक्षम भी हो। भगवान भला करे।”

केन विलियमसन ने अपनी टीम को बतौर कप्तान फाइनल तक का सफर कराया। इसके अलावा वर्ल्ड कप में 2 शतक और 2 अर्धशतकों के साथ 578 रन बनाए, जो एक वर्ल्ड कप में किसी भी कप्तान द्वारा बनाए गए सबसे ज्यादा रन हैं। इतना ही नहीं, केन विलियमसन ने दो विकेट भी अपने नाम किए हैं। हालांकि, किस्मत की वजह से कीवी टीम कप जीतने से चूक गई।