टीवीएस ज़ेपेलिन 220 इंडिया लॉन्च की उम्मीद जनवरी 2020 में….

0
1

 

टीवीएस ज़ेपेलिन 220

जो लोग टीवीएस ज़ेपलिन 220 के लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, उनके पास जश्न मनाने का एक कारण है। यह रिपोर्ट टीवीएस मोटरसाइकिल अवधारणाओं के पैटर्न का अध्ययन करने के बाद आई है जो वास्तविकता में बदल जाती है और उन सभी में एक ही पैटर्न होता है। TVS ड्रेक अवधारणा के साथ आया और अगले ऑटो एक्सपो से ठीक पहले Apache RTR 200 को लॉन्च किया और अकुला अवधारणा और Apache RR 310 के साथ भी दोहराया गया। यहां तक ​​कि स्कूटर के मामले में, ब्रांड ने 2016 में Entorq 210 अवधारणा को प्रदर्शित किया और Ntorq 125 को लॉन्च किया। ऑटो एक्सपो 2018 से कुछ दिन पहले।

टीवीएस ज़ेपेलिन 220

जनवरी 2020 में ज़ेपेलिन 220 के उत्पादन संस्करण का शुभारंभ ब्रांड के पिछले पैटर्न पर विचार करके निश्चित है और यह टीवीएस को फरवरी 2020 में ऑटो एक्सपो में एक गुणवत्ता वाले दर्शकों की अनुमति देगा। टीवीएस ने ऐसे क्षणों और ब्रांड को हमेशा याद नहीं किया है। ऑटो एक्सपो से पहले एक नया उत्पाद लॉन्च। यह उम्मीद की जाती है कि ज़ेपेलिन को एक नया नाम भी मिल सकता है क्योंकि टीवीएस मोटर कभी भी उत्पादन मॉडल के लिए अवधारणा के नाम का उपयोग नहीं करता है।

टीवीएस ज़ेपलिन 220 साइड लुक

TVS Zeppelin कॉन्सेप्ट को ऑटो एक्सपो 2018 में फ्यूचरिस्टिक तकनीक के साथ देखा गया था, और उत्पादन के रूप में इसे प्राप्त करना संभव नहीं है। Zeppelin TVS लाइनअप में एक नया 220cc इंजन भी पेश करेगा, जो अधिकतम 20 HP का पावर और 18.5 Nm का टार्क पैदा करेगा। इंजन अपाचे आरटीआर 200 की मोटर का री-बोर संस्करण हो सकता है। हालांकि, भाग साझा करने की प्रक्रिया का व्यावहारिक उपयोग उन्हें 220cc इंजन पेश करने की अनुमति नहीं दे सकता है क्योंकि उनकी 200cc मोटर समान रूप से प्रभावी है और पहले से ही बड़े पैमाने पर उत्पादन में है। Apache sourced इंजन के लिए ज़ेपेलिन स्विचिंग की संभावना समान रूप से मौजूद है।

ज़ेपेलिन टैंक

जीपेलिन के अंतिम उत्पादन चरण में प्रवेश करने पर, गौरवशाली घटक निश्चित रूप से सभ्य हो जाएंगे। जैसा कि आज तक एक भी परीक्षण खच्चर को नहीं देखा गया है, ऐसा लगता है कि क्रूजर के उत्पादन संस्करण के लिए पहली छवियां प्राप्त करना अभी भी कुछ सप्ताह दूर है। यहां देखा गया कंसोल अर्ध-डिजिटल है, जबकि वर्तमान समय में रुझान अपाचे आरटीआर 200 जैसी पूरी तरह से डिजिटल इकाई में संकेत देता है। यूएसडी फ्रंट फोर्क और अन्य प्रीमियम घटकों का उपयोग भी अधिक पारंपरिक विकल्पों के पक्ष में छोड़ दिया जा सकता है। TVS ने नई Zeppelin 220 की कीमत INR 1.30 लाख (एक्स-शोरूम) के आसपास रखने की पूरी कोशिश की। भारत में लॉन्च होने के बाद, मोटरसाइकिल का मुकाबला बजाज एवेंजर 220 क्रूज़ और एवेंजर 220 स्ट्रीट से होगा।