ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के ट्रेलर लॉन्च पर आमिर बिग बी ने टरकाया सवाल

0
16

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के ट्रेलर लॉन्च पर आमिर-अमिताभ से तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर विवाद पर सवाल किया गया. जानें दोनों ने क्या जवाब दिया.

तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर लगाए गए आरोपों ने बॉलीवुड गलियारों में बहस छेड़ दी है. एक्ट्रेस ने नाना पर जोर जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया है. मुंबई में ठग्स… की ट्रेलर लॉन्चिंग पर आमिर खान और अमिताभ बच्चन से इस बारे में सवाल किया गया. आमिर ने जहां इस मुद्दे पर राय रखी वहीं अमिताभ बच्चन ने पल्ला झाड़ा.

अमिताभ बच्चन ने तनुश्री की ओर से लगाए आरोप पर पूछे गए सवाल को टालते हुए कहा, ”मैं ना तनुश्री दत्ता हूं ना ही नाना पाटेकर. तो इस मुद्दे पर मैं कोई कमेंट नहीं कर सकता.” वहीं आमिर खान भी सवाल पर बचते नजर आए. उन्होंने कहा, ”जब तक किसी चीज के बारे में पूरी जानकारी ना हो, उस पर बोलना मुश्किल है. ऐसा अगर हुआ है तो दुखद है. मैं इस बारे में कुछ कमेंट नहीं कर सकता. इसकी पड़ताल होनी चाहिए.”

इवेंट में आमिर से राजनीतिक और सोशल मुद्दे पर कई सवाल किए गए. आमिर, ऐसे सवालों को टालते रहे. उन्होंने कहा, ”मैं अभी ऐसे किसी भी सवाल का जवाब नहीं देना चाहता हूं. अगर मैं कुछ बोलूंगा तो मेरी फिल्म की रिलीज पर विवाद खड़ा हो सकता है. इसलिए मैं 8 नवंबर के बाद आपके सभी सवालों के जवाब दूंगा.”

ठग्स के लुक को मिस कर रहे हैं आमिर

आमिर ने कहा, ”मैं अपने लंबे बालों और पीयर्सिंग को मिस कर रहा हूं. 2 साल से मैं उस लुक में था. कभी-कभी आपका किरदार आपके दिल के करीब हो जाता है.” लगान, मंगल पांडे के बाद ये आमिर की तीसरी पीरियड फिल्म है. उन्होंने कहा, “मेरे लिए कहानी अहम होती है, किस जमाने की है ये नहीं. ठग्स जैसी फिल्म मैंने नहीं देखी है हिंदुस्तानी पर्दे पर. ये एक एक्शन एडवेंचर्स मूवी है. पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन और इसकी कहानी अलग है.”

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के ट्रेलर रिलीज से पहले जानें 10 खास बातें

क्या कभी आमिर को ठगा गया?

आमिर ने कहा, “ठग अलग-अलग रूप में होते हैं. सभी ने अलग-अलग जगहों पर ठग्स को पाया है.” हां आमिर ने यह जरूर कबूला, “मैंने कई लोगों को ठगा है.”

क्यों गधे पर सवार हैं आमिर?

आमिर बोले, मुश्किल था गधे पर बैठना. लेखक विक्टर ने कहा, ”इस सवाल का जवाब पाने के लिए आपको मूवी देखनी पड़ेगी. अब तक हीरो को हवाई जहाज, महंगी गाड़ी में एंट्री करते देखा होगा, लेकिन ये हीरो गधे पर आता है और सबको ठग के जाता है.”

बता दें कि मल्टीस्टारर मूवी ठग्स.. का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म पीरियड ड्रामा है. इसमें उस दौर के सीन को बहुत दिलचस्पी से फिल्माया गया है. समुद्री जहाज में कई खतरनाक स्टंट हैं. अमिताभ बच्चन भी लंबे वक्त बाद ऐसे स्टंट करते नजर आते हैं. फातिमा सना शेख को देखना दिलचस्प है. एक सीन में उन्हें तीरंदाजी करते देखना बेहद शानदार है