तेलुगु अभिनेता वीनू माधव का निधन…

0
1

वेणु माधव का निधन: तेलुगु हास्य अभिनेता वेणु माधव का बुधवार दोपहर निधन हो गया। वह 39 वर्ष के थे।

वेणु माधव 39 वर्ष के थे।
तेलुगु हास्य अभिनेता वेणु माधव का बुधवार दोपहर हैदराबाद में निधन हो गया। वह 39 वर्ष के थे।

वेणु के निधन की खबर साझा करने के लिए तेलुगु फिल्म पीआर वामसी काका ट्विटर पर ले गए।

उन्होंने लिखा, “अभिनेता वीनू माधव का आज दोपहर 12.20 बजे निधन हो गया। दोनों परिवार के सदस्यों और डॉक्टरों ने इसकी पुष्टि की। उनकी आत्मा को शांति मिले। #RIPVenuMadhav ”

किडनी से जुड़ी बीमारियों के इलाज के लिए और 22 सितंबर को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद, वेणु माधव की तबीयत बिगड़ने के बाद मंगलवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जैसे ही वीनू की तबीयत खराब हुई, उन्हें अस्पताल की गहन क्रिटिकल केयर यूनिट में ले जाया गया और जीवनदान दिया गया।

सूर्यपेट जिले के कोडाद में जन्मे वीनू तेलुगु देशम पार्टी के सदस्य थे। उन्होंने मिमिक्री कलाकार के रूप में मनोरंजन उद्योग में अपनी जगह बनाई। वेणु को अपना पहला बड़ा ब्रेक संप्रदायम (1996) के साथ मिला, जिसने तेलुगु फिल्म उद्योग में भी अपनी शुरुआत की। बाद में वह तेलुगु और तमिल फिल्मों में नजर आए। अभिनेता कुछ नाम देने के लिए मास्टर, थोली प्रेमा, युवराजु, नुव्वे नुव्वे, डीआईएल, सिम्हाद्री और आर्य जैसे ब्लॉकबस्टर में दिखाई दिए हैं।

वेणु माधव को आखिरी बार डॉ। परमानंदैया स्टूडेंट्स (2016) में देखा गया था। ऐसा माना जाता था कि वह अपनी खराब सेहत के कारण फिल्मों से दूर रह रहे थे। हालांकि, अभिनेता ने सभी अफवाहों का खंडन करने के लिए एक टॉक शो में कहा, यह अभिनय से विराम लेने के लिए उनकी व्यक्तिगत पसंद थी।

वीनू ने फिल्म इंडस्ट्री से कदम पीछे खींच लिए, लेकिन वे राजनीति में सक्रिय हो गए। अभिनेता ने हाल के चुनावों में तेलुगु देशम पार्टी के लिए प्रचार किया।

फिल्म हस्तियों ने अपनी संवेदना व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

“वेणु माधव गारु के आकस्मिक निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ !! उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना। #RIPVenuMadhav, “सई रा नरसिम्हा रेड्डी निर्देशक सुरेंदर रेड्डी ने ट्विटर के माध्यम से कहा।

ब्रह्माजी ने ट्विटर पर साझा किया, “दुखद .. दुर्भाग्यपूर्ण..जो एक अभिनेता था .. वह शांति में है मेरा प्रिय .. # वेणुमाधव”

वरुण तेज ने ट्विटर पर पोस्ट किया, “#RIPVenuMadhav garu। तेलुगु सिनेमा में आपके योगदान के लिए धन्यवाद। उसके परिवार तथा मित्रों के लिए संवेदनाएं।”

राहुल रवींद्रन ने ट्विटर पर लिखा, “वेणु माधव गारू के परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना। हम उन्हें हमेशा याद रखेंगे। RIP “