दिसंबर में बॉक्स ऑफिस पर बड़ी भिडंत, सलमान की दबंग 3 के सामने होंगी 2 बड़ी फ़िल्में

0
0

सलमान खान काफी दिनों से “भारत” की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसे इसी साल ईद के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है. दबंग फ्रेंचाइजी में सलमान की तीसरी फिल्म, दबंग 3 को भी इसी साल रिलीज करने की तैयारी है. सलमान के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है कि उन्हें 2019 में भाईजान की दो बड़ी फिल्में देखने को मिलेंगी. दबंग 3 के बारे में रिपोर्ट्स हैं कि ये दिसंबर में रिलीज होगी. अगर ऐसा होता है तो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है.

एक पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक़ दिसंबर में सलमान की फिल्म के साथ दो और बड़ी फ़िल्में रिलिज हो सकती हैं. हालांकि अभी फिल्मों की रिलीज डेट का खुलासा नहीं हुआ है.

सलमान ने फिल्म के बारे में खुलासा करते हुए बताया है कि वे और सोनाक्षी तीसरे पार्ट में लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे. पहले और दूसरे पार्ट में सलमान और सोनाक्षी ने जो रोल प्ले किया था उसे तीसरे पार्ट में डेवलप किया गया है. फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा करते नजर आएंगे. इसकी शूटिंग 1 अप्रैल से शुरू हो जाएगी. सलमना ने ये भी बताया था कि फिल्म दिसंबर 2019 में रिलीज होगी. हालांकि ये खबर अभी रिपोर्ट्स दिसंबर में करण जौहर की बड़ी फिल्म “ब्रह्मास्त्र” रिलीज होने जा रही है. फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन अहम रोल में हैं. इसका निर्देशन अयान मुखर्जी करेंगे. इसके अलावा अर्जुन कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म पानीपत को भी दिसंबर, 2019 में रिलीज करने की खबरें हैं. 2019 के अंत में बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर तीन बड़ी फिल्मों की टक्कर देखने को मिल सकती है.

देखने वाली बात ये होगी कि कौन सी फिल्म बाजी मारती है. फिलहाल अभी किसी फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि सामने नहीं आई है.के आधार पर ही है और इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.