दिसंबर में हिंदी मीडियम-2 की शूटिंग नहीं करेंगे इरफान

0
4

इरफान खान दिवाली के बाद भारत लौट सकते हैं. वे लंदन में मेडिकल ट्रीटमेंट ले रहे हैं

लंदन में मेडिकल ट्रीटमेंट ले रहे इरफान खान के जल्द भारत आकर हिंदी मीडियम-2 की शूटिंग करने की खबरें थीं. इस संदर्भ में एक्टर के प्रवक्ता की तरफ से एक बयान जारी किया गया है.

जिसके अनुसार, इरफान के हिंदी मीडियम-2 की दिसंबर में शूटिंग करने की खबरें महज अफवाह हैं. हालांकि ये जरूर कहा गया है कि दिवाली के बाद एक्टर भारत लौट सकते हैं.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि ”इरफान 1-2 दिनों में मेडिकल ट्रीटमेंट लेकर मुंबई लौटेंगे. वे देश लौटकर हिंदी मीडियम- 2 की शूटिंग शुरू करेंगे. दिसंबर के पहले हफ्ते में मूवी की शूटिंग शुरू होनी है. ये सब तब हुआ जब हिंदी मीडियम के मेकर्स लंदन में इरफान से मिलने गए. उन्होंने एक्टर को मूवी की स्क्रिप्ट सुनाई. जिसके बाद इरफान ने इसके सीक्वल में काम करने की हामी भरी.” मालूम हो कि इरफान लंदन में “न्यरोएंडोक्राइन कैंसर” नामक बीमारी का इलाज करा रहे हैं.

बता दें, इरफान की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ भारत के एजुकेशन सिस्टम पर बनी थी. फिल्मा में इरफान का बेहतरीन अभि‍नय होने के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर ने काम किया था. इसने भारत के अलावा चीन में भी शानदार बिजनेस किया था. इसकी कहानी एक ऐसे रईस परिवार की है जो अपने बच्चे को अच्छे स्कूल में एडमिशन दिलाने के लिए गरीब बनने का दिखावा करता है. इसे साकेत चौधरी ने डायरेक्ट किया था.

ट्वीट कर इरफान ने बताई थी बीमारी

इरफान ने कुछ महीनों पहले ट्वीट कर अपनी बीमारी का खुलासा किया था. लिखा था कि, ”जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है. मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं. मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है. लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है. मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों को तलाश करते-करते मेरा सामना एक दुर्लभ बीमारी से हो जाएगा.’