दीपिका इटली में ही क्यों कर रही हैं शादी, कनेक्शन रणवीर सिंह से नहीं रणबीर कपूर से जुड़ा है

0
4

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14 नवंबर और 15 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं. अब तक की खबर के अनुसार दोनों इटली के लेक कोमो में ही शादी करेंगे. हालांकि दोनों ने अब तक यह घोषणा नहीं की है कि दोनों कहां शादी करने वाले हैं.

दोनों की पारिवारिक और पारंपरिक रिति-रिवाज से शादी होगी यह तय है. संगीत सेगेमनी 13 नवंबर को होगी. वही 15 नवंबर को विला देल बालबियानो में शादी की पूरी तैयारी है. ऐसे में एक दिलचस्प बात यह है कि दीपिका इटली में ही शादी क्यों करने जा रही है? इस बारे में उन्होंने कई साल पहले ही राज खोला था और इसका कनेक्शन रणबीर कपूर से जुड़ा हुआ है. और वह यह है कि कई सालों पहले एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा था कि जब उन्होंने रणबीर कपूर के साथ फिल्म बचना ऐ हसीनों में काम किया था, इसी फिल्म का एक गाना खुदा जाने…की शूटिंग इटली में पूरी की थी. और उन्हें वहां जाकर बहुत मजा आया था. उस वक्त उन्होंने कहा था कि जब उनकी शादी होगी और हनीमून होगा तो वह इटली ही हनीमून के लिए जाना चाहेंगी. उन्होंने यह भी कहा था कि इटली रोमांटिक गानों की शूटिंग के लिए बेस्ट प्लेस है. दीपिका ने यहां तक कहा था कि उन्होंने जहां पर खुदा जाने की शूटिंग की थी, वह वहां पर कभी हॉलीडे और हनीमून के लिए जाना चाहेंगी.

रणबीर कपूर की बात करें तो वे इन दिनों अपनी अगली फिल्म ब्रहास्त्र को लेकर व्यस्त हैं। इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें उनके साथ आलिया भट्ट भी हैं। रणबीर पिछले कुछ समय से आलिया भट्ट से अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। इसको लेकर दोनों ने अभी तक साफ तौर पर तो नहीं कहा लेकिन कई इवेंट्स पर साथ पहुंचे हैं और दोनों ने कुछ एंटरटेनमेंट शो में इशारो-इशारो में यह बात स्वीकारी है।