दीपिका पादुकोण ने पहने फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के ब्राइडल लहंगे

0
16

दीपिका पादुकोण की शादी होने वाली है। उनके ब्राइडल लहंगे की बात करें तो फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा से बेहतर उनके लिए शादी का लहंगा भला और कौन डिज़ाइन कर सकता है। दीपिका पादुकोण को मनीष मल्होत्रा का ब्राइडल अवतार इतना पसंद है कि वो उनके डिज़ाइनर शादी के लहंगे में पहले भी कई बार नज़र आ चुकी हैं।

रेड ब्राइडल लहंगे में दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण का ये अवतार भी फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में नज़र आया था। ऑफ शोल्डर ब्लाउज़ के साथ हाई वेस्ट लहंगा स्कर्ट, गले में चोकर नेकलेस और बीच की मांग निकाल कर बन बनाए जब दीपिका ने रैम्प पर वॉक किया था तो उनका ये लुक सुपरहिट रहा था। मनीष मल्होत्रा हमेशा ही अपनी ब्राइडल को मॉर्डन लुक देते हैं। ट्रेडिशनल अवतार में अगर ग्लैमरस दिखना पसंद करती हैं तो मनीष मल्होत्रा से बेस्ट डिज़ाइनर और कोई नहीं है। वैसे आपको ये भी बता दें कि दीपिका पादुकोण ने इस फैशन शो में शाहरुख खान के साथ रैम्पवॉक किया था।

डीप ब्लू ब्राइडल लहंगे में दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण अपनी शादी पर अगर ट्रेडिशनल लाल रंग का लहंगा ना पहनें तो हो सकता है कि वो रणवीर सिंह के साथ शादी के सात फेरे इस तरह का डीप ब्लू कलर का लहंगा पहनें। वैसे ज्यादातर एक्ट्रेस शादी के दिन लाल लहंगा पहनना पसंद नहीं करती। कुछ अलग और खास लुक के लिए मनीष मल्होत्रा अगर उनकी शादी का लहंगा डिज़ाइन कर रहे हैं तो हो सकता है वो अपने फैशन शो की तरह ही दीपिका को कुछ अलग अवतार दें। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के इस डीप ब्लू कलर के वेलवेल लहंगे में गोल्ड और सिल्वर थ्रेड की एम्ब्रॉयडरी हुई थी। दीपिका ने अपना ये लुक नीट हेयरस्टाइल और स्टेटमेंट नेक पीस के साथ कम्पलीट किया था। इस फैशन शो में भी दीपिका शाहरुख खान के साथ ही रैम्प पर नज़र आयी थी।

चिकनकारी ब्राइडल लहंगे में दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुणोण रणवीर सिंह के साथ शादी के दिन हो सकता है कि इस तरह का चिकनकारी वाली ब्राइडल लहंगा भी पहने। इससे पहले मिज़वां फैशन शो में दीपिका पादुकोण अपने एक्स बॉयफ्रेड रनबीर कपूर के साथ ये ब्राइडल लहंगा पहनकर रैम्प पर चल चुकी हैं। मनीष मल्होत्रा के डिज़ाइनर ब्राइडल लहंगे की खासियत यही होती है कि इनके साथ हैवी दुपट्टे की जरुरत नहीं होती। दीपिका हाई वेस्ट लहंगा पहनना पसंद करती हैं। हेयर स्टाइल की बात करें तो दीपिका का ब्राइडल हेयर स्टाइल भी उनके अब तक के ब्राइडल लुक की तरह ही नीट होगा।

बॉलीवुड में फिल्म ओम शांति ओम से अपने करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका पादुकोण अब बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर हीरोइन हैं। रणवीर सिंह के साथ शादी कर रही दीपिका पादुकोण उनके साथ कई फिल्में भी कर चुकी हैं। बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला रामलीला और पदमावत जैसी सुपरहिट फिल्मों में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का रोमांस तो उनके फैंस पहले ही देख चुके हैं।