नई सुजुकी GSX-S300 वेरिएंट…

0
6
300cc की बाइक में GSX-S300 जैसी ही अंडरपिनिंग्स होंगी
लम्बे और चौड़े हैंडलबार, एक छोटी पूंछ, और अधिक के साथ एक पूरी तरह से नया डिज़ाइन पेश करता है।
यह आगामी हजौ डीआर 300 के समान ही अंडरपिनिंग की सुविधा प्रदान करेगा, जिसे अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में सुजुकी जीएसएक्स-एस 300 के रूप में लॉन्च किया जा सकता है।
मोटरसाइकिल चीनी बाजार तक सीमित हो सकती है।
हम सुजुकी से उम्मीद कर रहे थे कि वह भारत और अंतर्राष्ट्रीय बाजार दोनों में अभी तक GSX-S300 (हजौ DR300 के रूप में भी जाना जाता है) का डेब्यू करेगी। जैसा कि हमारा इंतजार जारी है, सुजुकी के चीनी साझेदार हजौ आने वाले महीनों में DR300 का एक नया संस्करण पेश करने की योजना बना रहे हैं।
लीक हुई पेटेंट छवियों के आधार पर, ऐसा लगता है कि नई बाइक स्पोर्ट्स डीआर 300 की तरह एक नग्न स्ट्रीट फाइटर दिखती है। हालाँकि, नई मोटरसाइकिल में कुछ प्रमुख डिज़ाइन परिवर्तन शामिल हैं। शुरुआत के लिए, यह एक बड़ा और व्यापक हैंडलबार, एक छोटी और निचली पूंछ, एक जुड़वां निकास सेटअप और एलईडी डीआरएल के साथ एक पूरी तरह से अलग हेडलाइट विधानसभा को स्पोर्ट करता है।
इस सब के नीचे, हालांकि, हमें संदेह है कि यह समान चेसिस के साथ 300cc, समानांतर-ट्विन इंजन को DR300 के रूप में पैक करने के लिए, उल्टा कांटे और पहियों के साथ। यदि हम अनुमान लगाते हैं, तो हजौ विशेष रूप से चीन के लिए इस नए संस्करण को पेश कर सकते हैं। उस ने कहा, यूरोपीय शोरूमों में पहुंचने की संभावना है और साथ ही साथ साइड रिफ्लेक्टर और बड़े रियर नंबर प्लेट धारक की उपस्थिति को देखते हुए।
भारत के लॉन्च के लिए, हमें लगता है कि मोटरसाइकिल पर अपना दांव लगाना सुरक्षित है जो कि सुजुकी GSX-S300 बैजिंग के साथ यहां पहली बार शुरू हुई थी। क्या यह अन्य मॉडल भारत में बनायेगा अभी यह देखना बाकी है। हालाँकि, हमारे पास अपना आरक्षण है। लेकिन उम्मीद है कि सुजुकी इंडिया Gixxer और Gixxer SF की तरह GSX-S300 का फेयर-वर्जन लॉन्च करेगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here