नए लीक हुए वीडियो में देखें गैलेक्सी Z Flip 5G डांसिंग…

0
2

 

यह कोई रहस्य नहीं है कि सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप का 5 जी संस्करण लॉन्च करने जा रहा है। इसने शुरुआत में LTE वर्जन को अपने पहले क्लैमशेल फोल्डेबल स्मार्टफोन के लिए उपलब्ध कराया। कंपनी अब उन ग्राहकों को पकड़ना चाहती है जो हैंडसेट पर भी 5G सपोर्ट रखना पसंद करेंगे।

गैलेक्सी Z फ्लिप 5G उन उपकरणों में से एक है जो अगले महीने सैमसंग के वर्चुअल इवेंट में लॉन्च होने वाले हैं। एक नया लीक हुआ वीडियो सामने आया है और यह हमें आपका ध्यान खींचने के लिए गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 जी का एक अच्छा मिनट दिखा रहा है।

यह मिस्टिक ब्रोंज में गैलेक्सी जेड फ्लिप है

ये ऐसे वीडियो हैं जिन्हें आप नए उपकरणों की पूर्वावलोकन इकाइयों पर खेल रहे हैं, आप जानते हैं, जो कि स्टोर में कियोस्क पर स्थापित किए गए हैं, जिन्हें आप देख सकते हैं। यह स्पष्ट रूप से सामान्य से बाहर कुछ भी नहीं दिखाता है क्योंकि सैमसंग इस उपकरण में कोई महत्वपूर्ण बदलाव नहीं कर रहा है।

यह अभी भी एक ही छोटे से 1.1-इंच कवर डिस्प्ले और 6.7-इंच इन्फिनिटी फ्लेक्स डिस्प्ले के साथ एक ही क्लैम्शएबल फोल्डेबल स्मार्टफोन है। हालांकि नया क्या हो सकता है, प्रोसेसर है। गैलेक्सी Z फ्लिप 5G में क्वालकॉम का नवीनतम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 जी के लिए एक नया रंग विकल्प पेश करेगा। यह वही है जो हम गैलेक्सी नोट 20 के लिए भी देखेंगे। इस वीडियो में नए रंग को भी दिखाया गया है, जिसे हम मिस्टिक ब्रॉन्ज़ कहते हैं। यह काफी आकर्षक लग रहा है।

सैमसंग के वर्चुअल अनपैक्ड इवेंट में गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 जी का अनावरण करने की अपेक्षा करें। कंपनी ने पुष्टि की है कि यह घटना 5 अगस्त को होने वाली है। हैंडसेट उन बाजारों में अलमारियों से टकरा सकता है जहां 5 जी नेटवर्क कुछ सप्ताह बाद रहते हैं। कौन उत्साहित है?