नवाज़उद्दीन सिद्दीकी किस बात को लेकर हैं सीरियस,

0
0
जीनियस बेटा और आसमान छूती हसरतें, दिलचस्प है नवाज़ की नई फ़िल्म का ट्रेलर

नेटफ्लिक्स पर ‘रात अकेली है’ के बाद नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी की फ़िल्म ‘सीरियस मेन’ आ रही है। नेटफ्लिक्स ने फ़िल्म की रिलीज़ डेट के एलान कर दिया है, जिसके मुताबिक ‘सीरियस मेन’ 2 अक्टूबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों के लिए उपलब्ध रहेगी।

‘सीरियस मेन’ एक इमोशनल ड्रामा फ़िल्म है, जो मनु जोसेफ के नॉवल पर आधारित है। फ़िल्म में नवाज़ के किरदार की जीवन-यात्रा दिखायी जाएगी, जो अपने निम्न सामाजिक स्तर को लेकर पीड़ित रहता है। अपने जीनियस बेटे को मिली शोहरत के ज़रिए वो अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करना चाहता है। मगर, जल्द ही उसे एहसास होता है कि उसने जिस बात को गुप्त रखा है, उससे वो चीज़ें बर्बाद हो जाएंगी, जिन्हें वो सबसे अधिक प्यार करता है।

फ़िल्म का निर्देशन सुधीर मिश्रा ने किया है, जबकि पटकथा भावेश मंडालिया की है। फ़िल्म में नवाज़ के साथ अक्षत दास, श्वेता बसु प्रसाद और नासर मुख्य भूमिकाओं में हैं। इंदिरा तिवारी का यह डेब्यू है।

इस फ़िल्म के ज़रिए नवाज़ का सुधीर मिश्रा के साथ काम करने का सपना पूरा हो रहा है। कुछ दिन पहले नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी ने एक वीडियो शेयर करके बताया था कि वो पिछले 20 सालों से सुधीर के साथ काम करने का इंतज़ार कर रहे थे। इस वीडियो में नवाज़ का वॉयसओवर है। इसके साथ नवाज़ ने लिखा- कौन कहता है सपने पूरे नहीं होते। थोड़ा समय तो दीजिए।

नेटफ्लिक्स ने फ़िल्म का टीज़र जारी किया है, जो नवाज़ की आवाज़ में है। इसके साथ लिखा- पहले गैंगस्टर, फिर पुलिस वाला और अब एक प्यारा पिता। नवाज़ सीरियस मेन हैं। नवाज़ ने नेटफ्लिक्स की बेहद चर्चित वेब सीरीज़ ‘सेक्रेड गेम्स’ में गैंगस्टर गणेश गायतोंडे का रोल निभाया था। फिर ‘रात अकेली है’ में वो पुलिस अफ़सर के रोल में नज़र आये।