नाना पर बोलीं तनुश्री- माफी मांगने के बजाय झूठा बोलने वाले से क्या कहूं?

0
4

इंडिया टुडे के मुंबई मंथन 2018 के #MeToo सत्र में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता शामिल हुईं

इंडिया टुडे के मुंबई मंथन 2018 के #MeToo सत्र में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता शामिल हुईं. इस दौरान उन्होंने नाना पाटेकर पर सीधा निशाना साधते हुए कहा क‍ि ‘ नाना माफी मांगने के बजाय मुझे झूठा बता रहे हैं. ऐसे इंसान से क्या कह सकती हूं’ .

इस सत्र को राजदीप सरदेसाई ने मॉडरेट क‍िया था. उन्होंने तनुश्री से पूछा कि आप नाना को कुछ कहना चाहेंगी? इस पर उन्होंने कहा वह समझदार लोगों से बात करना पसंद करेंगी. ऐसे लोगों से बिल्कुल नहीं जो उन्हें झूठा बोलते हैं. मैं इन लोगों के बारे में बोलकर अपनी एनर्जी बर्बाद नहीं करना चाहती. ऐसे इंसान के बारे में कुछ नहीं कहना चाहती जिसे इस बात का अंदाजा नहीं है कि उनके साथ सेट पर 10 साल पहले क्या हुआ था.

उन्होंने आगे कहा- आज भी ये सोचकर मुझे पछतावा होता है कि मैंने कैसे ऐसे लोगों के साथ काम कर लिया. ये सवाल अक्सर मैं खुद से पूछती हूं. आपको बता दें, राखी सावंत ने भी तनु्श्री दत्ता के बारे में काफी कुछ सोशल मीडिया और मीडिया कांफ्रेंस में कहा- जिसके बाद तनुश्री ने राखी सावंत पर किया 10 करोड़ का मानहानि केस किया. उन्होंने राखी के बारे में भी कुछ भी बोलने से मना कर दिया था.

क्या था तनुश्री का पूरा मामला

तनुश्री ने नाना पाटेकर पर फिल्म ”हॉर्न ओके प्लीज” की शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. उन्होंने 2008 में एक फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान नाना पर अपने साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा था, ‘नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की.’