नूबिया रेड मैजिक 3 गेमिंग स्मार्टफोन की प्रमुख विशेषताओं की पुष्टि की…

0
3

गेमिंग फोन कर्षण प्राप्त कर रहे हैं और अधिकांश एंडोयर्ड निर्माता कुछ ऐसा लाने की कोशिश कर रहे हैं जो आला को पूरा करता है। नूबिया अपने रेड मैजिक लाइन के साथ गेमिंग फोन बाजार के लिए कोई अजनबी नहीं है और अगली यात्रा जल्द होने वाली है। वीबो पोस्ट में, कंपनी के महाप्रबंधक नी फी ने आगामी नूबिया रेड मैजिक 3 की छह प्रमुख विशेषताओं का खुलासा किया।

सबसे पहले, फोन थर्मल तनाव को संभालने के लिए एक संयुक्त तरल और एयर कूल्ड सिस्टम की सुविधा देगा। यह किसी भी फोन के लिए सबसे पहले होगा, लेकिन यह देखा जाना बाकी है कि यह कितना लाभ लाएगा। फोन 12GB रैम के साथ स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट के साथ शिप करेगा।
स्क्रीन में निश्चित रूप से “अधिकांश गेमिंग पीसी की तुलना में अधिक ताज़ा दर” होगी और विशेष रूप से आंखों की सुरक्षा की सुविधा प्रदान करेगी। हमने रेजर फोन जैसे गेमिंग डिवाइस 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ देखे हैं ताकि यह देखा जा सके कि रेड मैजिक 3 समान होगा या आगे भी चलेगा।

नई बैटरी पिछले रेड मैजिक उपकरणों में पाई जाने वाली 3,800 एमएएच कोशिकाओं से बड़ी होगी। अंत में, अनुकूलन मॉडल के साथ 4D कंपन मोटर नए मॉडल के लिए परिष्कृत किया जाएगा।
Fee ने नए गेमिंग फोन के लिए अप्रैल लॉन्च का संकेत दिया, इसलिए हम आने वाले हफ्तों में इसके बारे में अधिक सुनेंगे।