नोकिया 6.3 विशाल रिसाव: कैमरा, प्रोसेसर विवरण से पता चला …

0
2

 

एचएमडी ग्लोबल को नोकिया 2.4, नोकिया 3.3, नोकिया 6.3, नोकिया 7.3 5 जी और फ्लैगशिप नोकिया 9.3 प्योरव्यू सहित आगामी स्मार्टफोन के कई प्रकार पर काम करने का अनुमान है। इस बीच, नोकिया 6.2 के उत्तराधिकारी के बारे में अफवाहें ऑनलाइन प्रकट हुईं, जो हम डिवाइस से उम्मीद कर सकते हैं। विशेष रूप से, यह पहली बार नहीं है कि हम आगामी स्मार्टफोन के संबंध में रिपोर्टें देख रहे हैं।

प्रारंभ में, रिपोर्टों ने सुझाव दिया था कि नोकिया 6.3 में स्नैपड्रैगन 67x SoC हो सकता है लेकिन ऐसा लगता है कि स्मार्टफोन को अपेक्षाकृत टक्कर प्रोसेसर मिलेगा। नोकिया पावर यूज़र की ताज़ा रिपोर्ट बताती है कि आगामी नोकिया स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 730 SoC का उपयोग कर सकता है, जो एक उल्लेखनीय उन्नयन होगा जो इसके प्रदर्शन को बढ़ाता है।

नोकिया 6.3 कैमरा विवरण

पिछली रिपोर्टों ने बताया कि Nokia 6.3 में ZEISS ऑप्टिक्स के साथ इसके रियर में एक क्वाड-कैमरा सेटअप हो सकता है जैसा कि अन्य Nokia फोनों में देखा गया है। इसके बाद, 16MP के सेल्फी कैमरा सेंसर की उपस्थिति को छोड़कर कैमरा विनिर्देशों के बारे में कोई शब्द नहीं था। अब, रिपोर्ट से पता चलता है कि नोकिया 6.3 में 24MP प्राइमरी सेंसर, 12MP सेकेंडरी अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और गहराई और मैक्रो शॉट्स के लिए दो 2MP सेंसर के साथ क्वाड-कैमरा सेटअप हो सकता है।

अन्य नोकिया 6.3 अफवाहें

ऐसा कहा जाता है कि यह डिवाइस एक प्योरडिसप्ले के साथ आएगा जैसा कि अन्य नोकिया स्मार्टफोन में देखा जाता है और सेल्फी कैमरा सेंसर के लिए जगह प्रदान करने के लिए शीर्ष पर एक वॉटरड्रॉप नॉच की सुविधा है। माना जाता है कि इस डिवाइस में 6.2 इंच का FHD + डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20: 9, सामान्य कनेक्टिविटी पहलुओं, USB टाइप- C पोर्ट और 4000mAh की बैटरी है।

जबकि नोकिया 6.3 के बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता है, लेकिन अब यह पता चला है कि डिवाइस बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। अनुमानों के अनुसार, डिवाइस को इस वर्ष के Q3 या Q4 में दिन के प्रकाश को देखने के लिए माना जाता है। यह देखते हुए कि अक्टूबर 6.29 में नोकिया 6.2 का अनावरण किया गया था, हम उम्मीद कर सकते हैं कि इसके उत्तराधिकारी को भी उसी समय सीमा में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कुछ देरी को देखकर आश्चर्य नहीं होना चाहिए क्योंकि पूरी दुनिया COVID-19 महामारी से लड़ रही है।