पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ने विराट कोहली की बताया ‘दुश्मन’, दिया ये बयान

0
1
पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ने विराट कोहली की बताया 'दुश्मन', दिया ये बयान

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर मौजूदा समय में पाकिस्तान की टीम के चीफ सलेक्टर बनने की रेस में चल रहे हैं। पीसीबी ने उनके मुख्य चयनकर्ता बनने के लिए ऑफर किया है। शोएब अख्तर भी चाहते हैं कि अगर उनको सही ऑफर मिलता है तो वे पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के साथ काम करेंगे, लेकिन इसी बीच उन्होंने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को दुश्मन बता दिया है। हालांकि, उनके इस बयान के मायने अलग हैं।

दरअसल, पाकिस्तान में एक टीवी शो के दौरान शोएब अख्तर से पाकिस्तानी क्रिकेटरों की आलोचना करने को लेकर सवाल किए गए। शोएब अख्तर से शो के एंकर ने पूछा कि आप पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों की आलोचना करते हैं, लेकिन आपका रवैया भारतीय खिलाड़ियों के साथ ऐसा नहीं है। क्रिकेट को लेकर अपनी बेबाक राय रखने के लिए मशहूर शोएब अख्तर ने कहा है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के खाते में इतने रन हैं कि उनकी बुराई नहीं की जा सकती।

रावलपिंडी एक्सप्रेस शोएब अख्तर ने अपने जवाब में कहा, “मैंने टीम इंडिया की भी आलोचना की है, लेकिन विराट कोहली 12 हजार रन बना चुके हैं तो आप क्या कहें, रोहित शर्मा ने वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक जड़े हैं, इस बारे में आप क्या कहेंगे। आपको दुश्मन की गुणवत्ता के बारे में जानना चाहिए। विराट कोहली महान बल्लेबाज बन गए हैं, आप क्या कह सकते हैं, क्या मुझे ये कहना चाहिए कि वह खराब व्यक्ति हैं या फिर वह अच्छे खिलाड़ी नहीं है।”