पीड़िता की भागने में की मदद , एक पालतू कुत्ते ने बचाया .

0
15

देशभर में जितना ज्यादा नाबालिग बच्चियों और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कदम उठाए जा रहे हों लेकिन महिलाओं के यौन शोषण के मामले लगातार सामने आ रहे हैं.

हाल ही में मध्य प्रदेश के सागर में 14 साल की लड़की का 2 लोगों ने बड़ी बर्बता के साथ रेप किया. उस वक्त लड़की का पालतू कुत्ता वहीं था. लड़की को बचाने के लिए कुत्ते ने दोनों रेपिस्टों पर हमला किया और उनमें से एक को बुरी तरह काटकर जख्मी कर दिया.

हालांकि, बाद में आरोपियों को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है. इस पूरे मामले पर मोती नगर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर वीपिन तमराकर ने बताया कि ये वारदात शनिवार और रविवार की रात के बीच हुई है. लेकिन पीड़ित लड़की ने आरोपियों के डर से रविवार तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई थी.

इसके अलावा उन्होंने बताया कि वारदात की रात लड़की की दादी ने लड़की को सूखी घास लाने के लिए कहा था, ताकि उसे जलाकर मच्छरों से राहत मिल सके. लेकिन जैसे ही लड़की घर से बाहर निकली तो रेशु और उसका दोस्त पुनीत उसे जबरन उठाकर एक सूनसान जगह पर ले गए. यह जगह लड़की के घर से बहुत ज्यादा दूर नहीं थी. लड़की शोर ना मचा पाए, इसके लिए पुनीत ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और रेशु ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की.

तभी लड़की का पालतू कुत्ता वहां आ गया और पुनीत के पैर पर काट लिया. पुनीत दर्द से कराहने लगा और लड़की वहां से भागने में कामयाब हो गई.

लड़की के शोर मचाने पर परिवार के सदस्य इकठ्ठे हो गए. कुछ दिनों तक परिवार ने रेप की रिपोर्ट नहीं लिखवाई. इससे पहले आरोपी एल्कोहल स्मगलिंग के आरोप में जेल भेजे गए थे. वे बेल पर बाहर आए थे.
रविवार को जब पीड़िता के परिवार ने मामला दर्ज कराया तो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ पोक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया गया. पीड़िता के मेडिकल परीक्षण से रेप की पुष्टि हुई है.