पुलिस ने चेकिंग के लिए रोका, तो नदी में कूद गया युवक

0
24

चेन्नई के अडयार इलाके में वाहनों की रूटीन जांच कर रही पुलिस हैरान रह गई, जब नशे में धुत एक युवक उसकी पूछताछ से घबराकर नदी में कूद गया. युवक की तलाश के लिए गोताखोरों की मदद से अभ‍ियान चलाया गया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया.

चेन्नई के अडयार इलाके में एक हैरान करने वाला वाकया सामने आया है. नशे में धुत बाइक सवार एक युवक को जब पुलिस ने पूछताछ के लिए रोका तो वह भागकर नदी में कूद गया. अभी उसका कुछ पता नहीं है कि वह जिंदा भी है या नहीं.

तमिलनाडु के अडयार में शनिवार की रात पुलिस वाहनों की रूटीन चेकिंग कर रही थी. तभी बाइक पर सवार दो युवक आए. गाड़ी चलाने वाला युवक नशे में धुत लग रहा था. पुलिस ने उससे ड्राइविंग लाइसेंस मांगा. पुलिस की पूछताछ से घबराकर वह बाइक छोड़कर अडयार नदी की ओर भाग निकला. वह पुल पर गया और उसने अडयार नदी में छलांग लगा दी.

पुलिस की जांच के अनुसार युवक का नाम राधाकृष्ण है और वह अडयार से ही कॉमर्स ग्रेजुएट है. उसके साथ बाइक पर सवार दूसरे युवक का नाम सुरेश है.

दोनों युवक शहर के मंडेवली की तरफ जा रहे थे, तभी पुलिस ने उन्हें रोका और राधाकृष्णन से ब्रेथ एनालाइजर में फूंक मारने को कहा. इससे पता चला कि उसने काफी शराब पी रखी है. इसके बाद पुलिस ने उसका ड्राइविंग लाइसेंस मांगा. इस पर राधाकृष्णन घबरा गया और अडयार नदी की ओर भाग पड़ा. उसने पुल से नदी में छलांग लगा दी.

पुलिस वाले तत्काल राहत एवं बचाव के लिए दौड़े. तत्काल गोताखोरों और अन्य कर्मचारियों को बुलाया गया. रविवार को नौका सवार गोताखोरों ने भी काफी तलाश की. स्थानीय मछुआरों की भी मदद ली गई. लेकिन राधाकृष्णन का कुछ पता नहीं चल पाया.

पुलिस ने उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है और अब भी तलाश जारी है. नदी में पानी सिर्फ चार फुट गहरा था, इसलिए उसके बचने की उम्मीद की जा रही है.