प्रेग्नेंसी की गलत खबर पर भड़कीं नरगिस फाखरी

0
4

Nargis Fakhri on Pregnancy Rumours एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने एक न्यूज पोर्टल को खरी खोटी सुनाई है.

दरअसल,  वेबसाइट ने उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर एक खबर छाप दी, जिसके बाद वो बेहद ही गुस्सा हो गईं.

एक्ट्रेस नरगिस फाखरी इन दिनों अपनी फिल्म ‘अमावस’ के प्रोमोशन में बिजी हैं. इसी बीच किसी वेबसाइट ने उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर एक खबर छाप दी, जिसके बाद वो बेहद ही गुस्सा हो गईं. उन्होंने वेबसाइट को फटकार लगाई और खबर हटाने के लिए कहा.

दरअसल, एक न्यूज पोर्टल ने एक्ट्रेस को लेकर खबर छापी की नरगिस अपने बॉयफ्रेंड Matt Alonzo से प्रेग्नेंट हैं? इस खबर को पढ़ने के बाद नरगिस ने न्यूज वेबसाइट को करारा जवाब दिया. उन्होंने ट्विट कर कहा, ‘इस खबर को अभी हटा लें. आपके रिपोर्टर ने ना केवल गलत रिपोर्ट छापी बल्कि उसे बॉडी शेम किया, जो शायद किसी बीमारी से पीड़ित है. कोई भी खबर छापने से पहले अपने फैक्टेस जांच लें.’

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है इससे पहले 2017 में भी उनके प्रेग्नेंट की होने की अफवाह उड़ी थी. उस दौरान उन्होंने ट्वीट कर सच्चाई बताई थी.

नरगिस की फिल्म अमावस 1 फरवरी को रिलीज होगी. फिल्म में सचिन जोशी, विवान भतेना, मोना सिंह और अली असगर जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. भूषण पटेल द्वारा निर्देशित फिल्म पहले जनवरी में र‍िलीज होनी थी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो नरगिस फिल्मराॅकस्टार में रणबीर कपूर के अपोजिट नजर आई थीं. इस फिल्म में उनकी अदाकारी को काफी सराहा गया.