फोल्डेबल स्मार्टफोन के लिए लेनोवो ने खुद के डिजाइन को छेड़ा है…

0
1

बेंडेबल स्क्रीन का क्रेज फैल रहा है, क्योंकि लेनोवो ने एक किफायती स्मार्टफोन के लिए अपना खुद का डिजाइन तैयार किया है। कहने के लिए कि लेनोवो किफायती दृष्टिकोण अद्वितीय है एक भयानक, भयानक समझ होगी। सस्ती फोन तकनीक के लिए एक लेनोवो पेटेंट पर काम करते हुए, LetsGoDigital वेबसाइट ने कुछ वैचारिक रेंडरर्स को कार्रवाई में प्रौद्योगिकी दिखाने के लिए मज़ाक उड़ाया है। जाहिर है, लेनोवो अभी तक दूर है पहली कंपनी ने एक बेंडेबल स्मार्टफोन की घोषणा की।


कई कंपनियों ने इस साल के अंत में किफायती फोन लॉन्च करने की योजना बनाई है, जबकि बाकी उद्योग इस ब्रांड की नई तकनीक के साथ बड़े पैमाने पर हिट करने की उम्मीद में पेटेंट फाइल करना जारी रखते हैं। हालांकि, लेनोवो का डिजाइन निश्चित रूप से सबसे अनोखे दृष्टिकोण के लिए केक लेता है। दूर तक, सभी जगह पर माध्यमिक स्क्रीन और टिका है।

लेनोवो ने अतीत में कई सस्ती प्रोटोटाइप दिखाए हैं। इनमें एक सस्ती टैबलेट और एक स्मार्टफोन शामिल है जो आपकी कलाई के चारों ओर लपेट सकता है (कोई भी उन्हें स्मार्ट घड़ियों के बारे में नहीं बताता है)। लेकिन, यह नया पुनरावृत्ति निश्चित रूप से लेनोवो की तकनीक का सबसे विस्तृत रूप से एक है, अब तक। दुर्भाग्य से, हुआवेई मेट एक्स या सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड की तुलना में, यह थोड़ा आंखों का दर्द है।