बिग बॉस सीजन 12 का शो अब दिलचस्प होता जा रहा है

0
5

बिग बॉस सीजन 12 में कंटेस्टेंट के बीच में घमासान जारी है. वाइल्ड कार्ड एंट्री रोहित सुचांती को बिग बॉस के घर में कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. घर के कई सदस्यों ने रोहित की सेक्सुअलिटी का मजाक उड़ाया. घर में श्रीसंत, रोहित की एक्टिंग करते हुए नजर आए और उन्होंने रोहित की चाल-ढाल का मजाक उड़ाया. अब रोहित की मां रजनी सुचांती उनके सपोर्ट में आई हैं.

रजनी ने ओपन लेटर लिखा और बताया कि घर के अंदर उनके बेटे को कैसे ट्रीट किया जा रहा है.

उन्होंने लिखा, “रोहित ने इतनी कम उम्र में इतना कुछ हासिल किया है. रोहित के परिवार और दोस्तों ने उन्हें प्यार दिया है. अगर यह बिग बॉस के लिए चुने जाने के योग्य नहीं है तो मुझे नहीं पता कि क्या होगा? कोई कितना लायक है इसका आकलन उनकी उम्र के आधार पर नहीं किया जा सकता है.”

उन्होंने रोहित के दिखने के बारे में टिप्पणी करने वाले सदस्यों के बारे में भी लिखा. उन्होंने कहा कि रोहित ने कड़ी मेहनत करके वजन कम किया है. जब कोई मेरे बेटे के बारे ऐसी टिप्पणी करता है तो दिल टूट जाता है.

बता दें कि श्रीसंत और करणवीर के रोहित का मजाक उड़ाने पर मास्टरमाइंड विकास गुप्ता भड़क गए थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर दोनों सेलेब्रिटी को आड़े हाथ लेते हुए लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा  था.

विकास गुप्ता, रोहित के अच्छे दोस्त हैं. विकास ने दीपिका, करणवीर और श्रीसंत की इस हरकत को बेहूदा और शर्मनाक बताया. उन्होंने पोस्ट में लिखा- ”आज का एपिसोड देखकर मैं काफी निराश हूं. रणवीर ने बाइसेक्सुअल कहा. हमारे नेशनल हीरो श्रीसंत ने फैसला कर लिया कि रोहित ने पर्पल पहना है तो वो गे है.’