बेजान त्‍वचा में जान डालने का काम करते हैं ये 3 टी ट्री ऑयल

0
5

ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट्स की यूं तो मार्केट में भरमार है लेकिन एक चीज है जो ब्‍यूटी के संदर्भ में आपको अपनी ओर आकर्षित करती है वह है टी ट्री ऑयल.

ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट्स की यूं तो मार्केट में भरमार है लेकिन एक चीज है जो ब्‍यूटी के संदर्भ में आपको अपनी ओर आकर्षित करती है वह है टी ट्री ऑयल. इस ऑयल को लोकप्रिय बनाता है इसका उपचारात्‍मक गुण, जो तुरंत त्वचा की मरम्मत के लिए काम करता है और इसे सुंदर बनाता है. टी ट्री ऑयल को एंटीमाइक्रोबायल माना जाता है और यह रोमछिद्रों के अंदर गहराई से गंदगी और ऑयल हटाने के लिए एक महान क्‍लींजर साबित होता है. इतना ही नहीं यह मुंहासे और त्वचा के ब्रेकआउट को रोकता है.

इसके अलावा, चाय के पेड़ के तेल में एंटी इन्फ्लामेट्री गुण होते हैं जो बदलते मौसम में एलर्जी के कारण त्वचा पर खुजली और रेडनेस से छुटकारा दिलाता है. यह स्किन की नेचुरल शाइन वापस लाने के लिए स्किन के नेचुरल ऑयल कंट्रोल को मॉइस्चराइज करता है. अगर आप अपनी स्किन के टेक्‍स्‍चर से नाखुश हैं और इसको क्‍लीन करना चाहते हैं तो टी ट्री ऑयल को अपनाएं. जैल बेस्‍ड यह फेस वॉश टी ट्री ऑयल से बना है और डेली यूज के लिए परफेक्‍ट है. यह आपकी त्वचा को अधिक ड्राई नहीं होने देगा. यह स्किन पर मौजूद समस्‍याओं को दूर करने और एक्‍स्‍ट्रा ऑयल को कंट्रोल करने में मदद करेगा. यह आपको 300 रुपये में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिककरें.यह ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट स्किन को क्‍लीन करने वाला और इसमें नई जान डालने के लिए प्रभावी है क्योंकि इसमें टी ट्री ऑयल और हरी चाय के गुण शामिल हैं. यह मुंहासे को रोकने, मृत ऊतकों की ठीक करने और चमकती त्वचा को बढ़ावा देने में फायदेमंद है. यह आपको 344 रुपये में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिककरें.यह फेस वॉश टी ट्री ऑयल, एलोवेरा और नीम जैसे आयुर्वेदिक अवयवों के साथ तैयार किया जाता है, जो त्वचा के रोमछिद्रों से विषाक्त पदार्थों को हटाकर मुंहासे की समस्‍या को दूर करता है. यह सभी प्रकार की त्वचा के लिए अनुकूल, यह फेस वॉश मॉइस्चराइज करने में मदद करेगा. यह आपको 381 रुपये में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करेंफैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं