बॉलीवुड के महसूर अभिनेता अक्षय कुमार ने की केरल की मदद,प्रियंका-निक पर जोक्स वायरल

0
17

अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता प्रियदर्शन ने बाढ़ प्रभावित केरल की मदद के लिए आगे आए, किया दान. वहीं निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा पर बने जोक्स हो रहे हैं वायरल. देखें मनोरंजन में और क्या रहा खास…

अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता प्रियदर्शन ने बाढ़ प्रभावित केरल की मदद के लिए आगे आए, किया दान. वहीं निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा पर बने जोक्स हो रहे हैं वायरल. देखें मनोरंजन में और क्या रहा खास…

बाढ़ग्रस्त केरल की मदद के लिए आगे आए अक्षय, दिया दान

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता प्रियदर्शन ने बाढ़ प्रभावित केरल की मदद के लिए मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में दान किया है. अक्सर समाजि‍क मुद्दों और आपदाओं में अपने योगदान के लिए आगे आने वाले अक्षय कुमार ने केरल के सीएम को बाढ़ग्रस्त केरल की मदद के लिए चेक दिया है.

1 साल पुरानी ड्रेस पहनकर प्र‍ियंका की सगाई पर पहुंची थी परिणीति

प्र‍ियंका चोपड़ा-न‍िक जोनस की सगाई शन‍िवार शाम मुंबई में हुई, इस पार्टी में न‍िक-प्र‍ियंका दोनों की पूरी फैमिली साथ नजर आई. इस पार्टी के बाद प्र‍ियंका की बहन एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीड‍िया पर इमोशनल पोस्ट ल‍िखा. लेकिन परिणीति की पोस्ट से ज्यादा उनकी पार्टी ड्रेस चर्चा में है.

प्रियंका-निक के रोका सेरेमनी पर सोशल मीडिया पर छाए जोक्स

बॉलीवुड में कोई खास इवेंट हो और इंटरनेट जेनरेशन उस पर चुटकी ना ले ये हो नहीं सकता. इस बार निशाने पर प्रियंका चोपड़ा और निक की रोका सेरेमनी की तस्वीरें रहीं. जहां इस कपल का रिलेशनशिप ऑफिशियल होने पर दुनियाभर से बधाई मिली वहीं फनी रिएक्शन भी खूब शेयर हुए. जैसे कि रोका सेरेमनी की इस तस्वीर में अनुष्का के फिल्म सुई धागा के लुक को एडिट कर इस्तेमाल किया गया है.

‘निक को पागलों की तरह प्यार करती हैं प्रियंका’: परि‍णीति

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को उनके रोके पर दुनियाभर से कई फैन्स और सेलेब्स के बधाई संदेश और शुभकामनाएं मिल रही हैं. प्रियंका के रोका सेरेमनी का हिस्सा बनीं उनकी कजिन बहन परिणीति चोपड़ा ने भी प्रियंका और निक के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखकर बधाई दी है.

सत्यमेव जयते का बिजनेस 50 करोड़ के करीब, गोल्ड अब भी आगे

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम, मनोज बाजपेई, आएशा शर्मा और अमृता खानविलकर स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है. 15 अगस्त को रिलीज हुई मिलाप जावेरी निर्देशित यह फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है. फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 46 करोड़ 55 लाख रुपये हो चुका है. उम्मीद है कि रविवार के बिजनेस के बाद इसका कुल कलेक्शन 50 करोड़ से ऊपर चला जाएगा.

अक्षय के बाद केरल की मदद को आगे आए शाहरुख खान, द‍िए 21 लाख रुपये

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, फिल्म निर्माता प्रियदर्शन के बाद बाढ़ प्रभावित केरल की मदद के लिए शाहरुख खान ने हाथ बढ़ाया है. डीएनए की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक किंग खान के मीर फाउंडेशन ने 21 लाख रुपये राहतकोष में द‍िए हैं. केरल में बारिश और बाढ़ के कारण रविवार को मृतकों की संख्या बढ़कर 370 पहुंच गई है.